<

खराब फॉर्म के बीच विराट और अनुष्का महाकालेश्वर मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे, 3 टेस्ट में बनाए हैं सिर्फ 111 रन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अब तक विराट कोहली का बल्ला कुछ खास मददगार नहीं रहा है. इंदौर में तीसरे टेस्ट में कई लोगों को लगा कि वह बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

विराट कोहली ने इंदौर टेस्ट की पहली पारी में 22 और दूसरी में 13 रन बनाए। इससे पहले दिल्ली और नागपुर टेस्ट में भी उनका यही हाल हुआ था। इसका मतलब है कि उनका बल्ला गुस्से में है और उन्हें अपनी पुरानी फॉर्म में लौटने की जरूरत है।

इंदौर टेस्ट के बाद विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। इसके बाद, वे दोनों मंदिर के गर्भगृह में गए और पंचामृत नामक एक पूजन समारोह किया। मंदिर के गर्भगृह के बाहर बैठकर भोलेनाथ की भक्ति में डूबे पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में विराट पारंपरिक भारतीय परिधान पहने नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में विभिन्न मंदिरों और आश्रमों का दौरा कर रहे हैं। वे पिछले दिनों ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम गए थे और उन्होंने भंडारा में एक चैरिटी कार्यक्रम भी आयोजित किया था. वे इस साल की शुरुआत में वृंदावन भी गए थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का आखिरी टेस्ट अहमदाबाद में 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। भारत अगर वह मैच जीत जाता है तो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी। विराट से पहले केएल राहुल और अक्षर पटेल ने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच भी इंदौर में खेला गया था और इससे पहले सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर भी मंदिर में दर्शन कर चुके हैं.

error: Content is protected !!