<

video: रवींद्र जडेजा के विनिंग शॉट लगाते ही ड्रेसिंग रूम में उछल पड़े हार्दिक-द्रविड़, टीम इंडिया के जश्न का VIDEO हुआ वायरल

17 मार्च को, भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक गेम जीता। रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दोनों ने जोरदार पारियां खेलीं और खेल के अंत में जड्डू ने विजयी शॉट मारा। टीम के जीतने पर भारतीय प्रशंसक और टीम मैनेजर काफी खुश थे। खेल के बाद टीम के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Team India ने जीत के इस अंदाज में मनाया जश्न

टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवरों में ऑलआउट होकर 189 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में भारतीय टीम के शीर्षक्रम और मध्यक्रम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। 83 रनों पर ही आधी टीम इंडिया पवेलियन लौट गई। ऐसे में रवींद्र जडेजा और केएल राहुल टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे। इन दोनों ने शतकीय साझेदारी कर टीम की झोली में जीत डाली। इस बीच जडेजा ने छक्के-चौके जड़ टीम को विजय के करीब पहुंचाया। इतना ही नहीं उन्होंने विनिंग शॉट खेल मैच का अंत भी किया।

उनके ये शॉट जड़ते ही कप्तान हार्दिक पांड्या हेड कोच राहुल द्रविड़ से गले मिलने लगे। टीम की इस जीत से न सिर्फ भारतीय खिलाड़ी बल्कि कंगारू खिलाड़ी भी खुश नजर आए। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर डगआउट से निकलकर ग्राउंड पर आए केएल राहुल और जडेजा को गले लगाते दिखे। इसके बाद उन्होंने मोहहमद सिराज को भी शुभकामनाएं दीं।

error: Content is protected !!