<

केएल राहुल की देशभक्ति को सलाम, शादी होने के बाद इस वजह से टाला हनीमून, तोड़ दिया अथिया का दिल

केएल राहुल ने अपनी शादी साउथ रीति-रिवाजों के मुताबिक 23 जनवरी को एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी की। अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इस खबर की पुष्टि की है। अब राहुल के इस फैसले से फैन्स खुश भी हैं और थोड़े नाराज भी। भारत न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेला जा रहा है और उसके बाद तीन टी20 मैच खेला जाना है। राहुल ने फैसला किया कि शादी जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और इसलिए उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

केएल राहुल को अपना टाला हनीमून

के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद तय हुआ कि रिसेप्शन और हनीमून को पोस्टपोन किया जाएगा क्योंकि राहुल और अथिया का शेड्यूल काफी ज्यादा बिजी है. इसलिए उन्हें अभी हनीमून टालना पड़ रहा है क्योंकि फरवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार अहम टेस्ट मैच होना हैं. टीम इंडिया के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि इससे उन्हें पता चल जाएगा कि वर्ल्ड टी20 चैंपियनशिप में कौन सी टीम खेलेगी.

टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद राहुल फिर से भारत के लिए खेलेंगे और फिर आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होगा. राहुल को अपना समय आईपीएल को देना होगा क्योंकि वह आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान हैं।

अथिया और केएल राहुल की शादी के बाद, उनके पास अपनी शादी के रिसेप्शन की योजना बनाने के लिए कुछ ही दिन थे।

लेकिन केएल राहुल की योजना यह है कि रिसेप्शन बाद में हो, क्योंकि वह बहुत व्यस्त हैं। ये रिसेप्शन कब होगा ये अभी पता नहीं चला है लेकिन ये शायद मुंबई और बेंगलुरु में होगा.

सुनील शेट्टी उस रिसेप्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि जो राहुल (केएल राहुल) और अथिया का रिसेप्शन आईपीएल खेल के बाद किया जाएगा।

उनका कहना है कि रिसेप्शन में कई अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गज शामिल हो रहे हैं, जिनमें बालीवुड के कई दिग्गज लोग भी शामिल होंगे . और यह रिसेप्शन काफी ग्रैंड लेबल पर होगा।

error: Content is protected !!