<

“इससे ज्यादा घटिया बॉलर नहीं देखा”, आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने लुटाए 27 रन, तो भड़के फैंस ने जमकर सुनाई खरी- खोटी

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के तेज तर्रार गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) बुरी तरह से फ्लॉप हुए। 27 जनवरी को रांची के स्टेडियम में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत तो काफी अच्छी रही लेकिन टीम अपनी लय कायम नहीं रख सकी। जिसका खूब फायदा उठाते हुए न्यूजीलैंड टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के गंवाकर 177 रन का लक्ष्य भारत को दिया ।

वहीं, भारतीय टीम की सबसे खराब गेंदबाजी के विलेन अर्शदीप बने। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी।

Arshdeep Singh रहे टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी के विलेन

दरअसल, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह बहुत ज्यादा महंगे साबित हुए। हालांकि, अन्य गेंदबाजों का प्रदर्शन बेह्तरीन रहा, लेकिन अर्श ने जमकर रन लुटाए। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में कुल 51 रन लुटाए और एक विकेट दर्ज की। उन्होंने आखिरी 20वें ओवर में गेंदबाजों करते हुए 27 रन सस्ते में कीवियों को दे दिए । इसके अलावा इस मुकाबले में उन्होंने एक नो बॉल और दो वाइड गेंद भी फेंकी थीं ।

लिहाजा उस समय उनका इकानॉमी रेट 12.80 का रहा। वहीं, उनकी इस खराब गेंदबाजी ने न्यूजीलैंड टीम को बड़े स्कोर में हासिल करने में काफी मदद की। जिसके चलते कीवी टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन का टार्गेट भारत को दिया ।

अर्श की इस खराब गेंदबाजी को देखकर भारतीय फैंस का पारा असमान चढ़ा और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी।

Arshdeep Singh को फैंस ने लगाई लताड़

error: Content is protected !!