<

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कितने शतक जड़ेंगे विराट कोहली? आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच 4 टेस्ट मैचो की रोमांचक टेस्ट सीरीज. का आगाज होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट श्रृंखला में नियमित कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम की कमान संभालते नजर आयेंगे । इसके अलावा सलामी बल्लेबाज के एल राहुल टीम के उपकप्तान होंगे। वहीं, इस सिरीज से पहले आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

Aakash Chopra ने कोहली पर किया बड़ा खुलासा

आपको बता दे की भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच होने जा रही 4 मैचो की रोमांचक टेस्ट सीरीज दोनो टीमों के बीच आगामी विश्व टेस्ट चॅम्पियनशिप के फाइनल की रेस में पहुंचने के लिए काफी अहम साबित होने वाली है। और साथ ही ये टेस्ट सीरीज टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए भी बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।इस टेस्ट सीरीज में सभी निगाहें विराट कोहली की ओर टिकी है।

क्योंकि ठीक टेस्ट सीरीज के पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर खिलाडी आकाश चोपडा (Aakash Chopra) ने एक बडी भविष्यवाणी कर दी है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट श्रृंखला से पहले किंग कोहली को लेकर आकाश चोपडा ने का बड़ा बयान दिया है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश को लगता है की विराट आगामी टेस्ट सीरीज में शतक का सूखा जरूर समाप्त कर देंगे। आपको बता दे की विराट कोहली ने आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था।

आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, साल 2019 के बाद विराट ने एक टेस्ट मुक़ाबले में एक भी सेंचुरी नहीं लगा पाए है। वही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद फैंस कर रहे है। जिसको लेकर पूर्व भारतीय ओपनर खिलाडी आकाश चोपडा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा की, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 मैचो की टेस्ट श्रृंखला में विराट कम से कम 2 शतक जरूर लगाएंगे । आकाश चोपडा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा की,

” ये बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी है और अगर इसमें हमे शानदार प्रदर्शन करना है तो इस. श्रंखला में कोहली को रन बनाना बहुत अहम होगा।हालांकि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध प्रदर्शन शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध विराट कोहली काफी काफी अच्छा खेलते है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली के बल्ले से बहुत रन निकले है।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घातक साबित होगे कोहली

ऐसे में विराट कोहली से उम्मीद की जा रही है की वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रर्दशन करेंगे। ये 4 मैचो की टेस्ट सीरीज है। तो कम से कम विराट विराट 2 शतक लगाने की उम्मीद कर रहा हूं। वो विराट है तो भरोसा है की वो रन जरूर बनाएंगे। इसके अलावा बता दे विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अब तक 20 टेस्ट मुकाबले की 36 पारीयो में कुल 1682 रन बनाए है। जिसमें 7 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है।

error: Content is protected !!