<

युवराज सिंह की प्रेम कहानी भी है काफी फिल्मी, कभी इजहार कभी इनकार काफी, पत्नी संग बेहतरीन अनदेखी फोटोज

युवराज सिंह ने 11 नवंबर, 2015 को बाली में ब्रिटिश-मॉरीशियन मॉडल हेजल कीच से सगाई की। यह खबर बहुत फेमस थी क्योंकि युवराज भारत के एक बहुत प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

 

युवराज और हेजल ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी। वे तब से खुश हैं और ज्यादातर लोगों से अपने रिश्ते को गुप्त रखते हैं।

युवराज सिंह हेज़ल से पहली बार “द कपिल शर्मा शो” शो में मिले थे। उन्होंने बताया कि कैसे वे पहली बार मिले थे।

युवराज के शो में वह कहानी बताते हैं कि कैसे उन्होंने तीन साल तक हेजल को कॉफी डेट पर बाहर बुलाने की कोशिश की। जब भी वह उससे पूछता, वह हमेशा राजी हो जाती, लेकिन तारीख के दिन वह कभी नहीं आती।

एक साल की कोशिश के बाद आखिरकार युवराज एक दोस्त के जरिए हेजल से मिले। एक दोस्त की मदद से आखिरकार वे एक-दूसरे को जानने लगे और साथ में कुछ समय बिताया। युवराज ने तब हेज़ल को प्रस्ताव दिया, और उसने “हाँ” कहा।

सोशल मीडिया पर आए दिन युवराज और हेजल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वे दिखाते हैं कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो यहां हम आपको युवराज के रोमांटिक सफर से जुड़े कुछ सबसे प्यारे पलों के बारे में बता रहे हैं। इसे पढ़ने के बाद आप खुद तय कर सकते हैं कि क्या उन्हें सच में प्यार है।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट कीं।ये कुछ हफ्ते पहले गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को लेने से ठीक पहले युवराज सिंह और हेज़ल कीच की सगाई हुई थी।

युवराज सिंह ने शादी करने से पहले अपने गुरु से मार्गदर्शन के लिए फतेहगढ़ साहिब के पास स्थित एक सिख मंदिर, डोकरा साहिब की यात्रा की।

जब वे वहां से लौटे तो युवराज के पिता ने हेजल को पहली बार देखा और उन्हें एक अच्छी लड़की बताया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हेजल के आने से युवराज की किस्मत फिर से चमकेगी और वह राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

दिवाली के खास दिन युवराज सिंह ने हेजल कीच से सगाई करने का फैसला किया। मैचिंग व्हाइट आउटफिट में वे वाकई बहुत प्यारी लग रही थीं।

चूंकि अगले दिन युवराज सिंह का मैच था, इसलिए उन्होंने निजी तौर पर शादी कर ली। ये दोनों की जिंदगी का बेहद खास पल था।

ये दोनों लोग एक दूसरे को पाकर बहुत खुश हैं। इसे हम तस्वीर से देख सकते हैं, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

यहां युवराज सिंह की एक तस्वीर है जब उन्होंने ट्विटर पर हेज़ल के साथ अपनी सगाई की पुष्टि की थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हां, मैंने सगाई कर ली है क्योंकि मुझे @hazelkeech में एक बेहतरीन दोस्त मिली । मेरी मां ने भी कहा कि वह हेज़लकीच में दिखाई दे रही थीं।”

क्या आपने कभी किसी कपल को इतना खुश देखा है? युवराज सिंह और हेजल बाली में सगाई करने से काफी खुश हैं।

error: Content is protected !!