<

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, ख़बर सुनकर खुशी से झूम उठे फैंस, अचानक इस धाकड़ खिलाड़ी की टीम में हुई वापसी

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज के बाद अब भारतीय टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल होने की वजह से कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह पर (उपकप्तान) केएल राहुल को कप्तानी की जिम्मेदार दी गई हैं। रोहित बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच कैच लपकने के चक्कर मे चोटिल हो गए थे। लेकिन अब टीम के लिए बहुत बड़ी खुशखबर सामने निकलकर आ रही है जिसे सुनकर फैंस झूम उठे. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया की रोहित अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं और दूसरे टेस्ट मैच के लिय अब टीम मे वापसी कर सकते हैं।

रोहित शर्मा जल्द बांग्लादेश के लिए होंगे रवाना

दरअसल इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया की रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट के लिए वापसी करने वाले है और वह 16 दिसंबर या 17 दिसंबर को बांग्लादेश दौरे के लिए फ्लाइट से रवाना होंगे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच दौरान रोहित शर्मा कैच लपक के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी और इसीलिए उनकी जगह (उपकप्तान) केएल राहुल पहले टेस्ट के लिए टीम की कमान संभालने की जिम्मेदारी दी गई हैं। वहीं रोहित शर्मा के पहले टेस्ट से गैरमौजूदगी पर अभिमन्यु ईश्वरन को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में सारे टेस्ट भी क्लियर कर लिए हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक की घोषणा नहीं किया गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम

कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

error: Content is protected !!