<

IND vs NZ ODI: ऋषभ पंतपं भाई अब तुमसे नहीं हो पायेगा, फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर, BCCI पर कसा तंज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज आकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के गंवाये 306 रन बनाए है। भारतीय टीम की ओर से कप्तान शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

वहीं बात करे तो संजू सैमसन और वॉशिगंटन सुंदर ने ने भी शानदार पारी की भूमिका निभाई भारतीय टीम के जबरदस्त फार्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। एक बार फिर ऋषभ पंत ने टीम और फैंस को निराश किया।बता दें, ऋषभ पंत 23 गेंद का सामना करते हुए 15 रन बनाकर लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर आउट होकर पवेलियन पधार दिय ।

ऋषभ पंत की  खराब बल्लेबाज़ी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का व्हाइट-बॉल क्रिकेट में परफार्म बेहद खराब है। इसके पहले T20 सिरीज मे अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन आज भी पहले वनडे में कीवी टीम के खिलाफ उनका शुरुआत बेहद खराब रही । ऐसे में फैन्स और एक्सपर्ट्स अब ऋषभ पंत को हर बार मौका देने पर अपना सब्र खो रहे हैं। जिस वज़ह सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करते हुए फैंस सवाल करने लगे है “कितने मौके और?”


वहीं फैंस अब संजू सैमसन को अधिक से अधिक मौके देने की मांग कर रहे हैं। दरसल सैमसन ने इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर के साथ साझेदारी करके 77 गेंद पर 94 रन की पार्टनरशिप की। संजू सैमसन ने 38 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट गए

error: Content is protected !!