<

अंतिम 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, केएल राहुल को उपकप्तानी से किया बर्खास्त

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 4 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया था इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 6 विकेट शेष रहते ही श्रंखला को जीतकर सिरीज में 2-0 से अजेय के साथ बढ़त हासिल कर ली है

भारत को दूसरा टेस्ट मुकाबले जीतने के लिए खेल के तीसरे दिन सिर्फ 115 रनों की दरकार थी । और टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में काफी फायदा हुआ।

आपको बता दें कि, इस मैच के हीरो रविंद्र जडेजा और अश्विन थे उन्होंने अपनी फिरकी गेंद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो को धूलं चटा दिया रविंद्र जडेजा दूसरे मुकाबले के खेल के तीसरी पारी कुल 7 विकेट अपने नाम हासिल की।

इसी कड़ी बीसीसीआई (BCCI) ने बचे हुए दो मुकाबले के लिए भी भारतीय टीम की घोषणा कर दिया है। तीसरे और चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम में नए खिलाड़ियों के चेहरों की एंट्री हुई है। साथ ही बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए भी टीम इंडिया की घोषणा कर दिया है।
खबर जारी है।

आपको बता दें कि, सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला गया था जहाँ भारत ने इस मुकाबले को पारी और 132 रनों से अपने नाम किया। फिलहाल दूसरा टेस्ट मुकाबले 6 विकेट शेष रहते ही जीत हासिल कर ली है।

तीसरे-चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान

error: Content is protected !!