<

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज खिलाड़ी के घर आई नन्ही परी, मिला माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद

IPL 2023: आईपीएल धीरे-धीरे अपने फाइनल की ओर बढ़ रहा है. ऐसे ये आईपीएल सीजन काफी खास रहा है. बता दें की, चेन्नई इस सीजन में बढ़िया खेल रही है. अगर पॉइंट टेबल की माने तो चेन्नई इस वक़्त नंबर दो पर काबिज़ है और साथ ही उसके प्लेऑफ में पहुँचने के पूरे चांस नज़र आ रहे हैं. जहा इस वक़्त चेन्नई के लिए खुशी का माहौल है अब ऐसे में अंबाती रायडू और उनकी पत्नी चेन्नुपल्ली विद्या मंगलवार, 16 मई के के घर बेटी का जन्म हुआ है.

IPL 2023 में रायडू को मिली बड़ी खुशी, बेटी का हुआ जन्म
अगर देखा जाए तो दुनिया में सबसे बड़ी खुशी माँ-बाप बनने की होती है. ऐसे में आईपीएल (IPL 2023) भी चल रहा है. खेल के दृष्टिकोण से देखे तो चेन्नई इस वक़्त अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में चेन्नई के सुपरस्टार अंबाती रायडू पिता बन गए हैं. अंबाती रायडू और उनकी पत्नी चेन्नपल्ली विघा दूसरी बार माता-पिता बने है. बता दें की, रायडू ने सोशल मीडिया के जरिए इस शानदार बात की जानकारी दी है. राडयू ने बच्ची की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “बेटियां वाकई सच्ची वरदान होती है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambati Rayudu (@a.t.rayudu)

कॉलेज के वक़्त शुरू हुआ प्यार और आज हैं दो बच्चों के माता-पिता
अंबाती रायडू और चेन्नुपल्ली विद्या की प्यार कॉलेज में शुरू हुआ था. बताया जाता है की दोनों कॉलेज की वक़्त से एक दूसरे को जानते हैं. वैसे तो शादी के तकरीबन 11 साल बाद अंबाती और विद्या के घर पहली बेटी का जन्म हुआ. दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी. आईपीएल (IPL 2023) के इस शानदार प्लेयर के घर खुशी आई है. वहीं अब चेन्नई के इस सीजन में जीतने के भी चांस हैं. अभी तक चेन्नई ने 13 मैच खेले हैं जिसमें वो 7 मैच जीती है. चेन्नई के परिपेक्ष से ये साल बहुत ही अहम है.

error: Content is protected !!