<

OUT होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खोया आपा, पवेलियन लौटते हुए कहने लगी अपशब्द , वायरल हुआ VIDEO

INDW vs PAKW: क्रिकेट के मैदान में अक्सर खिलाड़ियों के बीच गरमा – गरमी देखने को मिलती रहती है। पुरुष क्रिकेट टीम में अक्सर हर दूसरे मुकाबले में ऐसे घटना को देखने को मिलते रहते हैं, आपको बता दें कि, बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो अपने गुस्सैल रवैया के लिए जाने जाते हैं हैं। जिसमें भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, रिकी पोंटिंग, युवराज सिंह और शोएब अख्तर जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है। इसी कड़ी में महिला क्रिकेटर भी इस मामले में किसी से कम नहीं है। इसक नज़ारा 12 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्वकप 2023 के लाइव मैच के दौरान ऐसी घटना देखा गया जब पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज ने विकेट गंवाने के बाद आपा खोते हुए साथी खिलाड़ी के साथ अब शब्द बात कर डाली।

OUT होने के बाद आग बबूला हुईं जावेरिया खान

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में 12 फरवरी को भारत और पाकिस्तान (INDW vs PAKW) ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेला. पाक कप्तान बिस्माह महरूफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उनका यह फैसला बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ । सलामी बल्लेबाज जावेरिया खान अपनी इस पारी में सिर्फ 10 रन ही बना पाए और टीम मैच हार गई। दीप्ति शर्मा के ओवर की चौथी गेंद में जावेरिया ने गेंद को आउटफील्ड के ऊपर से जोर से हिट करने की कोशिश की।

गेंद बल्ले के पास से निकलकर शॉर्ट फाइन लेग पर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के हाथों में चली गई। जब जावेरिया ने देखा कि उनका विकेट जा चुका है तो वह गुस्सा हो गए और वापस पवेलियन लौट गए। जब उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को गुस्से में देखा तो कुछ अपशब्द कहे।कप्तान के 3 नंबर आने के बाद, उनके साथ तीखी बहस हुई। अब इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो –

error: Content is protected !!