<

अपने पैरों पर फिर से खड़े हुए ऋषभ पंत, पहली बार शेयर की अपनी तस्वीर, देखें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पहला टेस्ट मैच हो रहा है। इस बीच भारत के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है- गंभीर सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत अब ठीक हो गए हैं और अब क्रिकेट खेलने में सक्षम हैं।

बैसीखी के सहारे चलते दिखे पंत 

ऋषभ पंत अपने एक्सीडेंट के बाद करीब 40 दिनों से बैसाखियों के सहारे चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बैसाखियों के सहारे चलते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋषभ पंत चलने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि उनके दाहिने पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है।

पंत ने अपनी फोटो शेयर की

ऋषभ पंत कह रहे हैं कि भले ही वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं, वह जल्द से जल्द मैदान पर वापस आने के लिए एक कदम आगे, एक कदम मजबूत और एक कदम बेहतर कर रहे हैं।

31 दिसंबर को पंत का कार एक्सीडेंट

साल 2022 के आखिरी दिन पंत का दिन बहुत खराब रहा। वह अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए दिल्ली से अपने घर रुड़की, भारत जा रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कब तक रिकवर हो पाएंगे पंत

हादसे के बाद पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें मुंबई बुलाया, जहां उनकी निगरानी की जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि पंत को पूरी तरह से उबरने में करीब छह से आठ महीने का समय लगेगा।

error: Content is protected !!