<

भारतीय टीम के तूफानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी प्यारी फैमिली की कुछ खास तस्वीरें और जानकारियां

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, और उन्होंने टीम को बहुत सारे गेम जीतने में मदद की है। एक खिलाड़ी के रूप में हार्दिक के पास काफी कौशल है और उन्होंने कई तरह से टीम की मदद की है। आज हम आपको हार्दिक के जीवन के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 मैच से क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने उस साल बाद में दो एकदिवसीय मैच भी खेले। उन्होंने एक साल बाद 26 जुलाई 2017 को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया।

हम जो जानते हैं उसके आधार पर, हार्दिक पांड्या का घर गुजरात के वड़ोदरा शहर के एक अच्छे हिस्से में स्थित है।हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को शादी की थी। उस समय वह करीब 4 महीने से नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे थे।

हार्दिक पांड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार में पले-बढ़े, लेकिन उनके पिता हिमाशु पांड्या क्रिकेट के प्रति बहुत जुनूनी थे। इसके कारण हार्दिक भारत की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना चाहते थे, और आखिरकार उन्होंने किया!

हिमांशु पांड्या सूरत से वड़ोदरा चले गए, यह तय करने के बाद कि वह अब वहां नहीं रहना चाहते। उनके दो बेटे, हार्दिक और कुर्नाल थे, जो दोनों सूरत में पैदा हुए थे। हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या कार फाइनेंस का एक छोटा सा बिजनेस चलाते थे।

हिमांशु पांड्या ने अपनी कार डीलरशिप चलाना बंद कर दिया ताकि वह क्रिकेट प्रेमी लड़के हार्दिक पांड्या और उनके भाई कुणाल को अच्छी शिक्षा देने के लिए खुद को समर्पित कर सकें।

साथ ही हार्दिक की मां नलिनी पांड्या हैं, क्रुणाल की भाभी पंखुरी शर्मा हैं और हार्दिक और क्रुणाल के बड़े भाई भी उनके साथ रह रहे हैं.

30 जुलाई, 2020 को अगस्त्य पांड्या पिता बने हैं। ये एक बड़ी खबर थी, क्योंकि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। लोगों को इनकी लव स्टोरी में काफी दिलचस्पी थी।

error: Content is protected !!