<

VIDEO: “अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप” कप्तान शेफाली वर्मा पहला आईसीसी ट्रॉफी जीतने के बाद लगी फुट-फुट कर रोने , BCCI को लेकर कही बड़ी बात वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया की कप्तान शेफाली वर्मा ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला और बाद में इंग्लैंड को हराकर खिताब अपने नाम किया . जब मैच खत्म हुआ तो वर्मा काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे। उनका ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

भारत की कप्तान शेफाली वर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की टीम महज 17.1 ओवर में 68 रन पर जल्दी आउट हो गई। जवाब में भारत ने 69 रन बनाकर मैच जीत लिया।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 7 विकेट से जीत लिया। फाइनल में भारत ने इंग्लैंड को हराकर चैम्पियन बना। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान भारतीय कप्तान शेफाली वर्मा भावुक हो गईं और खुद को रोने से नहीं रोक पाईं। उनके रोने का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि शेफाली वर्मा (Shefali Verma) का ये बतौर कप्तान पहला आईसीसी ट्रॉफी है। इसी को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो वो भावुक हो गईं।

”सभी लड़कियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक दूसरे को प्रोत्साहन दिया। स्टाफ़ को धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने हमें बहुत समर्थन दिया। उन्होंने हमें याद दिलाया कि हम ट्रॉफ़ी के लिए यहां आए थे। मैं बीसीसीआई का धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझे यह अच्छी टीम दी।”

शेफाली वर्मा ने आगे कहा,

”हम कप जीतकर बहुत ख़ुश हैं। श्वेता ने स्टाफ़ की बात सुनी और वह इस सीरीज़ में बहुत अच्छी रही। पार्शवी, अर्चना और बाक़ी सब ने अच्छा किया। हम बड़ी वाली ट्रॉफ़ी भी जीतना चाहेंगे।”

भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

गौरतलब है कि टीम इंडिया की ओर से पहले गेंदबाजी करते हुए तीता साधु, अर्चना देवी और पारसवी चोपड़ा ने दो-दो विकेट लिए, जबकि सोनम यादव, शेफाली वर्मा और मन्नत ने एक-एक विकेट लिया.

वहीं, बल्लेबाजी में शेफाली वर्मा ने 15 रन, सौम्या तिवारी और तृषा ने 24-24 रन बनाए और श्वेता ने 5 रनों का योगदान कर भारत को जीत दिलाई.

error: Content is protected !!