<

T-20 से पहले टीम इंडिया देखने पहुंची SRK की पठान फिल्म , सूर्या,शुभमन, कुलदीप और चहल की फोटो वायरल

अहमदाबाद में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी T-20 मैच खेला जा रहा है. अगर दोनों टीमें बराबरी करती हैं तो सीरीज में बेहतर रिकॉर्ड वाली टीम जीतेगी। अगर भारत जीतता है, तो वे ट्रॉफी लेंगे। फाइनल मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने शाहरुख खान की नई फिल्म पठान देखी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मैच खेलने से पहले भारतीय टीम ने कुछ मस्ती करने और फिल्म देखने का सोचा। शाहरुख खान की फिल्म “पठान” बहुत सफल रही और पूरी दुनिया में देखी जा रही है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने इसे देखकर खूब लुत्फ उठाया।

मल्टीप्लेक्स में फिल्म का लुत्फ उठाते टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीरें मूवी थियेटर के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई हैं। तस्वीरों में कुलदीप यादव, ईशान किशन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल और सूर्यकुमार यादव को देखा जा सकता है। खिलाड़ियों को मूवी थियेटर में सीटों पर लेटे देखा गया और ऐसा लगा कि वे पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं।

भारतीय टीम साल की दूसरी t-20 सीरीज खेलने के लिए अहमदाबाद जा रही है। न्यूजीलैंड ने रांची T-20 जीता और लखनऊ टी20 जीतकर बराबरी की। अब फाइनल मैच अहमदाबाद में हो रहा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ घर में पिछली सीरीज में जोरदार जीत हासिल की थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने तीनों वनडे में क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी पर कब्जा किया था.

error: Content is protected !!