<

Video: 3 मिनट की बैटिंग में 1 six और 1 four, 145 kmph की रफ़्तार वाले शमी ने अश्विन को किया OUT, तो रो पड़ी बिटिया रानी

आर अश्विन: राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ तीन विकेट से एक गेम जीता। टीम को जीत के लिए 178 रन चाहिए थे, लेकिन संजू सैमसन और उनके खिलाड़ी 19.2 ओवर में 179 रन ही बना पाए. यह देखने के लिए एक दिलचस्प खेल था क्योंकि कुछ बहुत अच्छी बल्लेबाजी की गई थी।

अश्विन की बैटिंग पर Hardik Pandya का रिएक्शन वायरल

राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर में आर अश्विन काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. वह गेंद को जोर से हिट कर रहे थे और मोहम्मद शमी को इसका बचाव करने में मुश्किल हो रही थी। हालांकि, कप्तान हार्दिक पांड्या दर्द में थे। शमी ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद फेंकी और आर अश्विन ने पहली गेंद पर चौका लगाया। शमी को कई चौके और छक्के लगाते देख हार्दिक बेबस नजर आए। इस पल का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

अश्विन की बेटी का रिएक्शन वायरल
इसके अलावा अश्विन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी बेटी टीवी देख रही है। अश्विन जब 3 गेंदों में एक छक्के और 1 चौके की मदद से 10 रन बनाकर आउट हुए, तब उनकी बेटी उन्हें टीवी पर आउट होते हुए देख रही थी. वह रोने लगी, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर ने खेली शानदार पारी

संजू सैमसन ने एक के बाद एक छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स को पटरी पर लाने में मदद की और शिमरोन हेटमायर ने अच्छी बल्लेबाजी कर राजस्थान को उसकी मंजिल तक पहुंचाने में मदद की. संजू और हेटमायर दोनों ने बहुत तेजी से रन बनाए और राजस्थान को तीन विकेट से मैच जीतने में मदद की।

error: Content is protected !!