<

VIDEO: केएल की फुर्ती ख्वाजा के लिए बनी काल, 10 फीट हवा में उड़कर पकड़ी हैरअंगेज कैच, विराट ने गले लगाकर राहुल के साथ मनाया जश्न

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उन्होंने दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले कि वह एक बेह्तरीन बल्लेबाज के तौर पर शानदार फील्डर भी हैं.

आपको बता दें कि फारवर्ड प्‍वाइंट ऑस्ट्रेलिया के सेट बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का हैरतअंगेज कैच पकड़ा है. जिसे यह हैरात कैच देखने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे. उनके इस बेह्तरीन कैच का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है.

KL Rahul ने पकड़ा नामुमकिन कैच

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया , लेकिन कप्तान पैट कमिंस का यह फैसला सही साबित नहीं होता हुआ दिखाई दिया।

 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के उस्मान ख्वाजा (usman khawaja) बल्लेबाजी करते हुए बेह्तरीन लय में नजर आ रहे थे. उन्होंने बहुत ही समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों को विकेट नहीं देने दिया लेकिन अंत वह जडेजा के ओवर में स्विप शॉट खेलते हुए बहुत बड़ी गलती कर बैठे.

 

हुआ था कुछ ऐसा कि उस्मान ख्वाजा शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्होंने जडेजा की गेंद पर रिवर्स स्‍वीप करने गए थे, लेकिन वह अपने शॉॉट्स को मारने मे सही टाइम नहीं कर पाए. और गेंद फारवर्ड प्‍वाइंट पर मौजूद थे केएल राहुल (KL Rahul) की ओर चली गई, वहीं राहुल प्‍वाइंट की तरफ हवा में दायीं तरफ बेह्तरीन डाइव लगाई एक हाथ से लाजवाब कैच लपका लिया.

error: Content is protected !!