<

VIDEO: फाफ डु प्लेसिस ने जड़ा झन्नाटेदार छक्का, तो प्रीति जिंटा के चेहरे पर पसरा मातम, जितेश शर्मा के भी उड़ गए तोते

Faf Du Plessis: आईपीएल 2023 का 27 मैच रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया. जहां इस मैच में RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाये थे, जिसमें सलामी बल्लेबाज़ विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार शुरुआत दिलाई. इसी बीच कप्तान फाफ ने लंबा छक्का जड़ा जिसपर पंजाब किंग्स की सह मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बहुत ज्यादा मायूस नजर आई . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

फाफ डु प्लेसिस का Six देख हैरान रह गई प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स की सह मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपनी टीम को चीयर करने के लिए पंजाब के मोहाली स्टेडियम में पहुंची थीं. इस मैच में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस पंजाब के गेंदबाजों की खूब पिटाई की, फाफ ने सिर्फ 55 गेंदों में 5 छक्के औऱ 5 चौके 84 रन की विस्फोटक खेली ।

दर-असल यह घटना, जब फाफ ने 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर नेथन एलिस की गेंद पर गगनचुंबी छक्का लगाया था, जिसके बाद प्रीति जिंटा बहुत निराश दिखाई दी,फाफ ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से पंजाब टीम की टेंशन बढ़ा दी. हालांकि फाफ के आउट होने पर प्रीति जिंटा ने जरूर राहत की सांस ली होगीं .

यहां देखा पूरा वीडियो

error: Content is protected !!