<

VIDEO: जोस बटलर ने जड़ा 112 मीटर का गगनचुंबी छक्का, तो खड़े होकर गेंद को घूरती रह गई केएल राहुल की टीम

LSG vs RR :आईपीएल 2023 में के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर शानदार फार्म में नज़र आये । उन्होंने अपनी टीम के लिए छक्के-चौकों की छड़ी लगाकर कर बहुत सारे रन बटोरे है । वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में भी चौके और छक्के की छड़ी लगा दी थी रन, इसी कड़ी उन्होंने लखनऊ के गेंदबाज़ युधवीर सिंह की गेंद पर 100 मीटर का SIX भी लगाया । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी दे वायरल हो रहा है।

जोस बटलर ने जड़ा सुपर सिक्स

लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ जॉस बटलर शानदार बल्लेबाज़ी करते नजर आये । उन्होंने चौके और छक्के की बौछार करते हुए राजस्थान की पारी को आगे बढ़ाया। इसी कड़ी में उन्होंने एक शानदार SIX भी लगाया । जिसको देख लखनऊ के खिलाड़ी हैरान रह गए ।

दरअसल,RR की पारी का पांचवां ओवर करने युधवीर सिंह लेकर आये थे । उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर जॉस ने मिड विकेट की तरफ शॉट जड़ा । बटलर के 112 मीटर लंबे छक्के को देख जहां RR के फैंस खुश से उछलते हुए दिखाई दिखे , वहीं लखनउ के खिलाड़ियों के चेहरों का रंग. उतरा नजर आ रहा था । जिसके बाद उनके इस SIX का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल रहा है।

जोस बटलर ने लगाया 100 मीटर से भी लंबा छक्का

error: Content is protected !!