<

VIDEO: मोहम्मद सिराज की 145 KMPH की आग उगलती गेंद ने ट्रेविस हेड के उड़ाये होश , गुलाटी मारते हुए 3 मीटर दूर जाकर गिरी गिल्लियां

Mohammed Siraj: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो की वनडे सीरिज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. जोकि काफी असरदार साबित हुआ, बता दे कि कप्तान हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से शानदार गेंदबाजी कर रहे और वनडे फार्मेट में दुनिया के नंबर गेंदबाज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने सही साबित करके दिखाया . पारी की शुरुआत में उन्होंने टीम इंडिया को पहली विकेट दिलाते हुए ट्रेविस हेड को क्लीन बोल्ड कर दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Mohammed Siraj ने उखाड़ा हेड का लेग स्टंप

जब मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के लिए दूसरा ओवर लेकर आए. पिछले कुछ महीने से खासकर वनडे फार्मेट में सिराज (Mohammed Siraj) ने टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी की है और भारत को शुरुआती सफलता दिलाई है. इस मुकाबले में भी सिराज में भी वहीं कारनामा किया और उन्होंने अपने ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेविस हेड (Travis Head) को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. सिराज घातक गेंद को हेड सही तरीके से समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले से बाहरी किनारा लगते हुए सीधे उनके लेग स्टंप से जाकर लग गई . हेड सिर्फ 10 गेंदों पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

सिराज के जश्न में शामिल हुए किंग कोहली

मोहम्मद सिराज ने हेड को क्लीन बोल्ड आउट करने के बाद सिराज ने अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए टीम के दूसरे खिलाड़ियों की तरफ तेजी से बढ़े. सिराज के इस सेलिब्रेशन में विराट कोहली भी शामिल हुए. कोहली ने भी अपनी पुरानी स्टाइल में दाहिने हाथ की उंगली उठाए हुए हेड के आउट होने का जश्न मनाया।

मिचेल मार्श ने खेली ताबड़तोड़ पारी

खबर लिखने तक कंगारू टीम ने 21 ओवर में 3 विकेट के खोकर 133 रन बनाए थे . मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) 65 गेंदों में 10 चौके, 5 छक्के की मदद से 81 रन बनाकर पवेलियन लौटे . उनका विकेट जडेजा ने लिया था . हेड 5 रन बनाकर ऑउट हो गये थे तो वही कप्तान स्मिथ 22 रन बनाकर सिरीज की गेंद पर आउट हुए. क्रीज पर लाबुशेन और इंग्लिश बल्लेबाजी कर रहे हैं.

error: Content is protected !!