<

विराट कोहली ने गौतम गंभीर से हिसाब किया बराबर, लखनऊ में लिया बैंगलोर में हुई बेइज्जती का बदला, VIDEO हुआ वायरल

Virat Kohli: आईपीएल 2023 का 43वां मुकाबला कल 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ जॉइंट्स के बीच खेला गया , बता दे कि, विराट कोहली बल्ले से रन बनाने मे नाकाम रहे, लेकिन फिल्डिंग के वक़्त उनका एक अलग रूप देखने को मिला है. जिसके लिय वह मशहूर है लखनऊ के ग्राउंड पर कोहली ने एक अलग ही मिसाल पेश की है. साथ ही उन्होंने पिछले मैच में मिली हार से यह बता दिया कि वह लखनऊ में मुकाबला जीतने आये हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

Virat Kohli ने गौतम गंभीर से हिसाब किया बराबर

इस मैच में RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 127 रनों का टार्गेट दिया, ऐसा लग रहा था कि लखनऊ की टीम ये मुकाबला आसानी जीत जाएगी , लेकिन RCB के गेदंबाजों ने लखनऊ के बल्लेबाजों को ऐसा करने में मजबूर कर दिया। वहीं विराट कोहली फिल्डिंग के वक़्त अलग अंदाज में खिलाड़ियों में जोश भरा ऊर्जा दिखाई दिया. इस मैच में RCB ने शानदार गेंदबाजी की . मानों प्रतीत हो रहा था कि विराट कोहली पिछले मुकाबले में चिन्नास्वामी में मिली हार का बराबरी करने का मन बना लिये है। .

कोहली ने गौतम गंभीर को इस मुकाबले में मुँहतोड़ जवाब देने का प्रयास किया . इस मुकाबले के दौरान विराट की एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह LSG को साइलेंट रहने के लिए कह रहे हो.

यहां देखे वीडियो…

गौतम गंभीर ने बैंगलोर में की थी यह हरकत

आईपीएल 2023 की पहली टक्कर लखनऊ ने बैंगलोर को हरा दिया था , इसके बाद गंभीर की तरफ से से चिन्नास्वामी के दर्शकों को मुंह पर उंगली रखने के लिए कहा था । ठीक इसी अंदाज में कोहली ने लखनऊ में इसी भाषा में गौतम को मुँहतोड़ जवाब दिया । गौरतलब है कि लखनऊ ने अंतिम गेंद पर 1 रन से बैंगलोर से रोमांचक जीत दर्ज की थी।

error: Content is protected !!