<

यशस्वी जायसवाल ने निकाली जोफ्रा आर्चर की हेकड़ी, 150 की स्पीड पर छक्का जड़कर गेंद को भेजा स्टेडियम से बाहर, VIDEO हुआ वायरल

MI vs RR: आईपीएल 2023 का 42वां मुकाबला कल राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, राजस्थान के सलामी बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने मुंबई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है। उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई के सबसे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की नो-बॉल पर गगनचुंबी छक्का जड़ा। जिसके बाद गेंद सीधे स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शानदार गगनचुंबी छक्का

दरअसल, ये घटना , राजस्थान रॉयल्स की पारी के दूसरे ओवर की है जब जोफ्रा आर्चर गेंदबाजी करने आये थे । जोफ्रा आर्चर ने इस ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने यशस्वी जायसवाल को डाली । और बल्लेबाज़ ने लेग साइड की दिशा में गेंद को सीधा स्टैंड्स पर छह रन के लिए पहुंचा दिया । वहीं, उनके सिक्स जड़ने के बाद अंपायर ने इसको नो-बॉल दे दिया। जिसकी वजह से बल्लेबाज़ को छक्के के साथ एक फ्री हिट भी मिला।

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शतक

बात करे राजस्थान की पारी की, तो राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मुंबई के अनुभवी गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई की। इसी दौरान उन्होंने एक शानदार शतक भी भी लगाया । उन्होंने सिर्फ 62 गेंद पर 16 चौके और 8 छक्के की मदद से 124 रन शानदार पारी खेली , बता दें कि जायसवाल इस सीजन अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं।

error: Content is protected !!