<

‘अपनी गुड़िया के लिए IPL ट्रॉफी जीत कर लाउंगा..’, मुंबई की पहली जीत के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, VIDEO वायरल

Rohit Sharma: IPL 2023 में मुंबई ने अब तक अपने 3 मैच खेल लिए है जिसमें से 2 मुकाबले मुंबई को करारी हार मुँह देखना पड़ा और 1 मुकाबला मुंबई ने जीत लिया है. मंगलवार को मुंबई ने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज की कल कप्तान रोहित शर्मा ने मुकाबले में लगभग 2 सालों बाद आईपीएल में अर्धशतक लगाया था।

उन्होंने 23 अप्रैल 2021 में अपना आखिरी अर्धशतक पंजाब किंग्स के खिलाफ लगाया था. मंगलवार को दिल्ली के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई के कप्तान अपनी वाइफ से वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे है.

समायरा के लिए आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं Rohit Sharma

आपको बता दें कि, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का वायरल वीडियो मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था जिसमें रोहित अपने वाइफ Ritika Sajdeh से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस बीच वो अपनी बेटी समायरा के लिए IPL 2023 की ट्रॉफी ले आने की बात करते हैं.

इस वीडियो कॉल पर वो अपने मैच के बारे में भी अपनी पत्नि को बताते हैं. रोहित शर्मा का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोर रहा है और फैंस को बहुत ज्यादा पंसद भी आ रहा हैं.

error: Content is protected !!