<

VIDEO: अपने ही जिगरी यार मोईन की गेंद को जोस बटलर ने बनाया तारा, जड़ा गगनचुंबी छक्का, शॉट देख धोनी के भी उड़े होश

जोस बटलर: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर खेला जा रहा है, जहां राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार शुरुआत की । हालांकि, राजस्थान का पहला विकेट जायसवाल के रूप में 11 रनों पर गिरा, उसके बाद जोस बटलर और देवदत्त पाडिक्कल ने 77 रनों की शानदार साझेदारी से स्कोर आगे बढ़ाया। वहीं बटलर ने CSK के खिलाड़ी मोईन अली की जमकर पिटाई की । उन्होंने एक अविश्वसनीय छक्के से रॉयल्स के खिलाड़ी और स्टाॅप सभी खुशी से झूम उठे। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और ये Six एमएस धोनी के होश उड़ गए।

जोस बटलर ने जड़ा हैरतअंगेज छक्का

जोस बटलर आईपीएल 2023 में शानदार फार्म में लग रहे हैं । उन्होंने अभी तक 4 मैचो 3 में अर्धशतक जड़ चुके है। वहीं चैन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 17वें मुकाबले में एक अलग रूप में बल्लेबाज़ी करने आए। इस पारी के एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख कर सभी हैरान हो गये ।


दरअसल, य़ह घटना 8वांं ओवर की जब गेंदबाजी मोईन अली कर रहे थे तभी बटलर ने उन्होंने मोइन अली तीसरी गेंद पर एक लंबा Six जड़ा इसके बाद चौथी गेंद पर दूसरा छक्का ठोका जो सीधे स्टेडियम के बाहर गिरा। बटलर इस शॉट को देख तो एमएस धोनी भी दंग रहे गये । वहीं मोईन का चेहरा लाल हो गया था। जिसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

जोस बटलर ने जड़ा अर्धशतक

जोस बटलर कमाल इस वक़्त बेह्तरीन फार्म है वह जैसे आईपीएल 2022 तूफानी बल्लेबाजी की थी वैसे आईपीएल 2023 के 16वें सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ दिया है। बटलर सीएसके के विरूध्द मुकाबले में बटलर ने 32 1 चौका और 3 गगनचुंबी की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली

error: Content is protected !!