<

WPL 2023: ऋचा घोष के लिए RCB ने नहीं की पैसों की परवाह, अंबानी के अरमानों पर पानी फेरते हुए खाली कर दिया पर्स

Richa Ghosh: महिला आईपीएल 2023 की नीलामी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। 2:30 बजे शुरू हुई इस नीलामी में कई लोग पहले ही बोली लगा चुके हैं।. यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी टीम सितारों से भरी हुई है, फ़्रैंचाइजी दुनिया के सभी अलग-अलग हिस्सों को एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं। कई अलग-अलग फ्रेंचाइजी भारतीय क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज ऋचा घोष को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कर रहे थे । लेकिन अंत में ऋचा घोष को टीम आरसीबी ने बाजी मार ली।

Richa Ghosh को टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच हुई बीडिंग वॉर

ऋचा घोष महिला प्रीमियर लीग 2023 की नीलामी में करोड़पति बनने की प्रबल दावेदार हैं। ऋचा हाल ही में खेले गए मुकाबलों में बेह्तरीन बल्लेबाजी कर रही हैं। मुंबई में हुई नीलामी में इन खिलाड़ियों पर काफी टीमों ने बोली लगाई थी. कुछ टीम उन्हें शामिल करने के लिए चाहते थे।

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच की शुरुआत की थी, लेकिन अंत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत के लिए 1.90 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम मे शामिल कर लिया ।

 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का ऑक्शन शुरू होने से पहले टीम इंडिया की विकेटकीपर बल्लेबाज ऋचा घोष (Richa Ghosh) करोड़पति बनने की दावेदार मानी जा रही थी।
पिछले कुछ समय में ऋचा ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है
इसी वजह से ये कहा जा रहा था कि भारतीय महिला टीम की इस खिलाड़ी पर कोई ना कोई टीम बड़ा दांव जरूर खेलेगी। मुंबई में हुई नीलामी में इस खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाने के लिए कई टीमों के बीच बीडिंग वॉर चली। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस घमासान जंग छिड़ी थी , लेकिन आखिरी में 1.90 करोड़ रुपए देकर आरसीबी अपनी टीम में शामिल कर लिया ।

Richa Ghosh का रहा है शानदार प्रदर्शन

50 लाख के बेस प्राइस के साथ ऑक्शन में उतरी ऋचा (Richa Ghosh) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। उन्होंने टीम के लिए कई मुकाबले जीते हैं। वहीं, हाल ही में 12 फरवरी को विस्फोटक पारी खेल टी20 वर्ल्ड कप 2023 के एक मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। इस खिलाड़ी के पास चौके और छक्के लगाने की काबिलियत है और रन बनाने में बहुत सफल है। उन्होंने 50 मैचों में 134.25 की स्ट्राइक रेट से 427 रन बनाए हैं। विकेटकीपरों की पहली सूची में रिचा का नाम है, इसलिए उन्हें पांचवीं सूची में चुना जाएगा।

बेस प्राइस- 50 लाख

मिलने वाली राशि- 1.90 करोड़

खरीदने वाली टीम- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

error: Content is protected !!