<

“100 रन पर 99 रन की साझेदारी पड़ी भारी”, रिंकू-राणा ने CSK के जबड़े से जीत छीनकर सोशल मीडिया पर छाए, आई मीम्स की बाढ़

CSK vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बड़ी जीत हासिल की, जिससे उन्हें आईपीएल 2023 के प्लेऑफ़ की दौड़ में बने रहने में मदद मिली। वे एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले। कप्तान नितीश राणा और बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने कोलकाता के लिए बड़े खेल में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद को वास्तव में जोर से मारा और चेन्नई के खिलाफ खेल जीत लिया। यह एक शानदार जीत थी!

रिंकु और राणा से हारी धोनी सेना

कोलकाता की टीम चेन्नई की टीम के खिलाफ एक मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन तभी चेन्नई के एक खिलाड़ी ने अपने तीन खिलाड़ियों को जल्दी आउट कर कोलकाता की मुश्किल खड़ी कर दी. क्रिकेट के खेल में, कोलकाता की टीम की शुरुआत एक कठिन शुरुआत थी लेकिन नितीश राणा और रिंकू सिंह नाम के दो खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा खेला और अपनी टीम को खेल जीतने में मदद की। उन्होंने एक साथ 99 रन बनाए और कोलकाता 6 विकेट से जीत गया। उन्होंने 18.3 ओवर में 147 रन बनाए।

चेन्नई में गरजा रिंकु और राणा का बल्ला
कोलकाता की इस बेहतरीन जीत के हीरो रहे कप्तान नितीश राणा और रिंकु सिंह ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. रिंकु सिंह ने 43 गेंदों पर 3 छक्के और 4 चौके लगाते हुए 54 रन बनाए. वे मोईन खान के सीधे थ्रो पर रन आउट हो गए. नितीश राणा ने नितीश राणा और रिंकु सिंह की बेहतरीन अर्धशतकीय और मैच जीताऊ पारी पर ट्वीटर पर खूब प्रतिक्रियाएं आई हैं जिसमें इन दोनों बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की गई है.

error: Content is protected !!