<

स्पोर्ट्स अवॉर्ड शो में अनुष्का और विराट ने बिखेरा जलवा, देखिए दोनों की खूबसूरत तस्वीरें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्रिकेट जगत के सबसे चर्चित कपल माने जाते हैं। अक्सर इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। गुरुवार की रात भी एक अवॉर्ड शो में दोनों साथ पहुंचे थे। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।

इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 नाइट का अवॉर्ड शो रखा गया था जहां बॉलीवुड के कई हस्तियों ने अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान विराट कोहली नए हेयर स्टाइल में नजर आए।

इस अवार्ड शो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच जबरदस्ती कैमिस्ट्री देखने को मिली। इन फोटोज में आप देख सकते हैं विराट कोहली ने ब्लैक कलर का कोट-पेंट पहना हुआ है तो वहीं अनुष्का शर्मा ने पर्पल कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है जिसमें दोनों कपल्स बेहद ही शानदार लग रहे हैं।

अनुष्का की इस ड्रेस में सबसे ज्यादा नजर उनके पैरों की पायल पर गई। दरअसल, इस वेस्टर्न ड्रेस के साथ अनुष्का शर्मा ने बेहद खूबसूरत सिल्वर पायल पहनी थी और ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की। इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड इयररिंग्स पहने और अपने लुक को बहुत ही मिनिमल रखा।

विराट कोहली की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज हारने के बाद विराट कोहली अब आईपीएल 2023 की तैयारी में जुट गए हैं। जिसका आयोजन 31 मार्च से किया जाएगा।

विराट कोहली के लिए बल्ले से यह साल काफी शानदार बीता है, जिसमें वनडे के साथ वह टेस्ट फॉर्मेट में भी लंबे समय के बाद शतकीय पारी खेलने में कामयाब हो सके. अब विराट की नजर आईपीएल में आरसीबी को पहली बार विजेता बनाने पर होगी.

error: Content is protected !!