<

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने ऐलान की टीम, तो धाकड़ खिलाड़ी की वापिसी से टीम इंडिया का हारना तय

IND vs BAN : भारत और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का घोषणा हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ने दो दिन पहले ही इस वनडे सीरीज के लिए खिलाड़ियों का नाम की घोषणा किया था, तो वहीं आज बांग्लादेशी की टीम ने भी इस सीरीज के लिए अपने खिलाड़ियों के नाम ऐलान कर दिया है।

शाकिब अल हसन की हुई टीम में वापिसी

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज 4 दिसंबर से खेला जाएगा , इसलिए अभी से ही दोनों टीमे ने इस सिरीज को हासिल करने के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है। बता दे, इस वक़्त चयनित की गई बांग्लादेश की टीम काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है। जिसका कारण यह है कि, बांग्लादेश की टीम में शानदार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, ऑफ स्पिन ऑलराउंडर यासिर अली और तेज गेंदबाज इबादत हुसैन जैसे खिलाड़ी टीम में वापसी हुई है।

इसके अलावा भी टी20 क्रिकेट से सन्यांस लेने वाले तमीम इकबाल और मुशफिकुर रहीम जैसे धाकड़ बल्लेबाज भी इस सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम में शामिल होने वाले है। ऐसे में देखा जाय तो भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले यह मुकाबले बेहद रोमांचक रहने वाला है

भारत और बांग्लादेश की बीच इस तारीख से होंगे मैच

पहला मैच :4दिसंबर
दूसरा मैच :7 दिसंबर
तीसरा मैच :10 दिसंबर

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऐलान बांग्लादेशी टीम:
तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, अनामुल हक बिजॉय, मुशफिकुर रहीम, अफिफ हुसैन, यासिर अली चौधरी, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान,शाकिब अल हसन, तस्कीन अहमद, इबादत हुसैन, नसुम अहमद, महमूद उल्लाह, नजमुल हुसैन शान्तो हसन महमूद और काजी नूरुल हसन सोहन.

error: Content is protected !!