<

BCCI ने लिया बड़ा फ़ैसला, चेतन शर्मा होंगे टीम चयनकर्ता के पद से बर्खास्त

भारतीय टीम क्रिकेट मैदान पर जमकर अपने खेल का प्रदर्शन करते है लेकिन कई बार उनको अपनी परफारमेंस के पीछे कई ऐसी वजहें होती हैं जो क्रिकेट नियम के खिलाफ होते है। चेतन शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता हैं और उन्होंने खेल के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में बयान देते हुए बीसीसीई को ही नहीं बल्कि कई खिलाड़ियों को भी मुश्किल में डाल दिया है। ऐसे में त़ाजा रिपोर्ट के हिसाब से बोर्ड जल्द ही उनपर एक बड़ा फैसला लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

ऐसे में रिपोर्ट्स मुताबिक BCCI के प्रमुख जय शाह ने कहा कि  चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की जल्द ही छुट्टी होने वाली है। जानकारी के अनुसार बीसीसीआई जल्द ही चेतन शर्मा के भविष्य पर फैसला लेने वाला है। जिसके तहत चेतन को बर्खास्त भी किया जा सकता है।

बता दे भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा  बुधवार से ही सुर्खियों में बने हैं। अपने खुलासे के कारण सोशल मीडिया के हर प्लेट फॉर्म पर चेतन शर्मा चर्चा हैं। ज़ी न्यूज़ द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में, यह पता चला है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खेलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट नहीं होने पर भी 100 % फिट होने के लिए प्रतिबंधित इंजेक्शन लगाए हैं,

बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने दावा किया था। स्टिंग ऑपरेशन में पकड़ा गया। यह पता चला है कि इन इंजेक्शनों में ड्रग्स होते हैं, जिन्हें डोप टेस्ट में नहीं पकड़ा जा सकता है – जिसकी प्रामाणिकता अभी सत्यापित नहीं की जा सकी है।

उन्होंने कहा “भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंजेक्शन लेते हैं और 80% फिट होने पर भी 100% फिट हो जाते हैं। ये दर्द निवारक नहीं हैं। इन इंजेक्शन में ऐसी दवा है जो डोप टेस्ट में नहीं पकड़ी जाती है”,  उन्होंने सौरव गांगुली-विराट कोहली की कप्तानी की विफलता के बारे में भी खुलासा किया और राष्ट्रीय टीम के लिए खिलाड़ियों के चयन में महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ईशान किशन के दोहरे शतक ने तीन खिलाड़ियों का वनडे करियर खतरे में डाल दिया था इसलिए उन्हें अगले वनडे मैचोंं मे मौका नहीं दिया गया।” चेतन शर्मा ने खुलासा किया है कि खराब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ी टीम में बने रहने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

स्टिंग ऑपरेशन में यह भी खुलासा हुआ है कि जसप्रीत बुमराह जो खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं उन्हें इंजेक्शन के सहारे खेलने के लिए मजबूर किया गया था और अब वह अभी भी खेलने के लिए फिट नहीं हैं।

error: Content is protected !!