<

IPL 2023 से पहले दिनेश कार्तिक पत्नी संग थाईलैंड में कर रहे हैं मस्ती, पत्नी के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर..

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल सीजन से पहले थाईलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। कार्तिक और उनकी खूबसूरत पत्नी दीपिका पल्लीकल बिजी सीजन शुरू होने से पहले साथ में वेकेशन का आनन्द ले रहे हैं।।

कार्तिक ने अपनी और पत्नी दीपिका पल्लीकल की ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ट्रैवल जरूरी है, लेकिन पत्नी को किस करना भी  जरूरी है.

कार्तिक ने कहा कि विश्व कप के बाद सभी को आराम करने के लिए कुछ समय निकालने की जरूरत थी क्योंकि टीम के नतीजे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

दिनेश और दीपिका साथ में खुश हैं और अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मुरली विजय ने संन्यास की घोषणा की और दिनेश ने दीपिका के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। कुछ प्रशंसकों को लगता है कि दिनेश ने यह तस्वीर जानबूझकर शेयर की है, जबकि अन्य मुरली विजय को तस्वीर में होने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

लेकिन मेरे लिए, व्यक्तिगत स्तर पर इसे हजम करने में कुछ वक्त लगता है और मैं ऐसा शख्स मूल्य समझने में वक्त लेता हूं कि क्या हुआ है। यह मालूम करें कि लाइफ में क्या बेहतर करने की आवश्यकता है और हम आगे कैसे बढ़ सकते हैं।

दिनेश कार्तिक ने निकिता वंजारा को तलाक देने के बाद 2012 में मुरली विजय से शादी की। फिर 2013 में उनके बेटे का जन्म हुआ। इसके बाद दिनेश और मुरली के बीच अनबन हुई और बाद में उन्होंने 2015 में दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली। 2021 में उनके जुड़वां बच्चे हुए।

मुरली विजय ने भारत के लिए 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने आखिरी बार दिसंबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने 2008-09 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण भी किया था। मुरली विजय ने दिसंबर 2018 में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति की घोषणा की।

error: Content is protected !!