<

न्यूजीलैंड के दौरे में 3 दिवसीय वनडे में कप्तान शिखर धवन, बेटे से मिलने की खुशी में हुए इमोशनल, Video viral

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर है और बीते दिन होने वाला मैच का मुकाबला बारिश के कारण टास तक न उछाला जा सका मैच होना तो दूर की बात है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टी 20 विश्व कप के बाद अब न्यूजीलैंड के दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसी बीच शिखर धवन अपने बेटे से मिलने के लिए गये। बेटे को देख उनकी आखें नम हो गयीं।

जानिये आखिर क्यों हुई आखें नम 

हाल में टी 20 वर्ल्ड कप के शिखर धवन अपने बेटे जोरावर से मिलने गये थे। उनकी एक वीडियो वायरल है जिसमें शिखर धवन अपने बेटे से मिलने की खुशी में उनकी आखें नम कर बैठे। दरअसल माजरा यह है कि शिखर धवन और उनकी पत्नी का तलाक हो चुका है। और अब दोनों एक साथ नहीं रहते हैं। जिसके कारण जोरावर अब अपनी मां के साथ रहता है। और बीच-बीच में शिखर धवन जोरावर से मिलने आते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वायरल में शिखर धवन अपने बेटे को दौड़कर गले लगा लिया। और अपने बेटे पर जमकर प्यार बरसाया। इस वीडियो में एक बैकग्राउंड गाना भी चल रहा “तू जो मिला” वीडियो को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गये और अपनी प्रतिक्रियाएं भेजनी शुरू कर दी।

शिखर धवन के कप्तानी में टीम खेलेगी वनडे मैच 

हाल ही में न्यूजीलैंड में चल रहे 3 मैचों की श्रृंखला में भारत का मुकाबला 18 तारीख को होना था लेकिन बारिश के चलते इस मुकाबले को रोक दिया गया। इस श्रृंखला के बाद न्यूजीलैंड में ही 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जायेगी। इस 3 दिवसीय वनडे मैच को शिखर धवन के कप्तानी में खेला जाना है।

error: Content is protected !!