<

हार्दिक और नताशा ईसाई परंपरा से फिर से बंधें शादी के बंधन, सोशल मीडिया तस्वीरें वायरल

वैलेंटाइन डे के दिन हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने दोबारा शादी की। दोनों के लिए ये बेहद खास मौका था। हार्दिक और नताशा की शादी उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के लिए खुशियों से भरा एक खास पल था। अब शादी की तस्वीरें सामने आई हैं और ये खूबसूरत हैं!

इन तस्वीरों में हार्दिक और नताशा काफी खुश नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।

इस जोड़े ने तीन साल पहले वैलेंटाइन डे पर कुछ तस्वीरें ली थीं और अब ये ऑनलाइन काफी लोकप्रिय हो रही हैं।


वे कहते हैं कि जीवन में प्यार सबसे महत्वपूर्ण चीज है और वे एक-दूसरे और अपने प्रियजनों को अपनी तरफ से पाकर बहुत धन्य हैं।

आज हार्दिक और नताशा ने ईसाई परंपराओं से शादी की । इसका मतलब है कि दोनों ने सफेद कपड़े पहने और एक धार्मिक समारोह में हिस्सा लिया।

इस शादी में हिंदू रीति-रिवाजों के बजाय ईसाई रीति-रिवाजों का से शादी किया गया है। नताशा ने फैब्रिक और नेटिंग में हाई स्लिट वाला खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना था।

एक्ट्रेस ने अपने बालों को पीछे की तरफ बांधकर लुक को पूरा किया है और उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है. वहीं हार्दिक ब्लैक ब्लेजर और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

2020 में हार्दिक और नताशा ने शादी की।

हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की थी और 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। फिर, उनके बेटे ने 2021 में हार्दिक और नताशा दोनों की शाही शादी में शिरकत की।

error: Content is protected !!