<

IND VS BAN: बंग्लादेश की हार के बाद रो पड़े बांग्लादेशी फैंस और बालर तस्कीन, टीम रोक नहीं पाये अपनी भावनाओं को, वीडियो हुआ वायरल

टी20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 राउंड में भारत ने बांग्लादेश को 5 रनों के साथ हार का सिकस्त दिया। इस मुकाबले में बंग्लादेश के कप्तान ने टास जीतने के बाद भी बैटिंग नहीं किये। उन्होंने बालिंग करने का फैसला किया । शाकिब अल हसन मैच से पहले ही बयान में कहा था कि वो भारत को हरा देंगे। लेकिन उनका यह बयान गलत साबित हुआ क्योंकि बांग्लादेशी टीम कुछ ज्यादा ही ओवर कांफीडेंस में थे। और बारिश ने उनके कांफीडेंस पर पानी फेर दिया। वहीं दूसरी ओर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाज केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतक लगाये।

भारतीय टीम ने 20 ओवर में 184 रन 6 विकट के नुकसान पर बनाये। विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 44 गेंदों में 64 रनों की नाबाद पारी खेली। और बंग्लादेश की टीम को 185 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं बात करें बंग्लादेश की टीम की तो बंग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज लिटन ने शानदार प्रदर्शन किया। बंग्लादेश ने 7 ओवर में 66 रन बिना किसी नुकसान के बनाया।

 

लेकिन तभी बारिश शुरू हो गई। बारिश के चलते ओबर को 16 कर दिया गया और नया लक्ष्य 151 रनों का रखा। बारिश बंद होने के बाद जैसे ही मैच शुरू हुआ पहला विकट लिटन का मिला। जोकि भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी सफलता प्राप्त किया। इसके बाद बंग्लादेश की टीम एक के बाद विकट गिरने लगे और बांग्लादेश टीम ने 16 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बना सकी।

बांग्लादेशी गेंदबाज तस्कीन और बंग्लादेशी फैंस की आखें भर आयी 

मैच में बांग्लादेशी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी उसे 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। अब वो चाहे बारिश के चलते या वैसे ही हो। लेकिन टीम इंडिया मैच जीत चुकी है और सुपर 12 में अपनी जगह पहले स्थान पर बना चुकी है। मैच खत्म होने के बाद बांग्लादेश के प्लेयर्स और बांग्लादेशी फैंस काफी निराश दिखे। एक बंग्लादेश के फैंस रोने लगी। वहीं तस्कीन की आखें नम हो गयीं।


बात चीत के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब हसन ने कहाकि, ” यह एक रोमांचक मुकाबला था, भारत के साथ मुकाबला हमेशा काटें का होता है। यह खेल है इसमें किसी को जीतना, किसी को हारना होता ही है । हमारी तरफ से लिटन शानदार प्रदर्शन किया।”


भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन प्लेयर लिस्ट

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

बांग्लादेशी टीम की  प्लेइंग इलेबन प्लेयर लिस्ट 

नजमुल हुसैन शांतो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसादेक हुसैन, शरिफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद।

error: Content is protected !!