<

IND vs BAN: भारतीय टीम लगा हैशटैग, chiting, का आरोप भारत – बांग्लादेश के मैच में घटीं इस घटना पर मच गया हडकंप..

T20 World Cup 2022: भारत ने बंग्लादेश को 5 रन से दी तगड़ी शिकस्त दिया , मैच जीतने के बाद बंग्लादेश ने भारतीय टीम के ऊपर गम्भीर आरोप लगाया जा रहा है, बता दे कि  एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शटैग ‘Cheating’ ट्रेंड कर रहा है

टी20 वर्ल्ड कप 2022   बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया ,  यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मैच में दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन टीम इंडिया ने बंग्लादेश को 5 रनों हरा कार यह मैच अपने नाम कर लिया, बता दे कि अब भारत सुपर 12 मे टॉप पर पहुंच गई है, भारत ने इस मुकाबला को जीतने के बाद  ट्विटर पर एक बार फिर हैशटैग ‘Cheating’ ट्रेंड कर रहा है. पाकिस्तान और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के फैंस एक बार फिर भारतीय टीम पर चीटिंग के आरोप लगा रहे हैं.

इस कारण से सोशल मीडिया पर मचा घमासान बवाल

दरअसल इस  मुकाबले में भारतीय टीम ने ने तो 20 ओवर बल्लेबाजी की थी, लेकिन बांग्लादेश की पारी के दौरान बारिश हो जाने के कारण  से ये मैच 16 ओवर का कर दिया गया. बांग्लादेश और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के फैंस इसलिए आरोप लगारहे हैं कि  बारिश बंद हो जाने के कारण भी अंपायर्स ने गीले आउटफील्ड के बावजूद मैच को फिर से शुरू करके टीम इंडिया का पक्ष लिया.

बारिश की वजह से से पलट गया पूरा मैच

बारिश की वजह से भारत और बांग्लादेश के बीच मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया था. उस समय, बांग्लादेश सात ओवरों में  बिना विकेट गावाऐं 66 रन बना चुकी थीं , जिसमें लिटन दास ने 26 गेंदों पर नाबाद 59 रन बना चुके थे, लेकिन बारिश के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत दर्ज की. यह मैच हो जाने के बाद, बांग्लादेश और पाकिस्तान के फैंस ने अपनी  मायूस चेहरे को बाहर निकालने के लिए सोशल मीडिया का सहारा

भारतीय गेंदबाजों की अच्छी वापसी

बांग्लादेश की टीम को आखिरी 9 ओवर में जीत के लिए 85 रनों की आवश्यकता थी और  उनके  पूरे 10 विकेट भी थे. लेकिन 8वें ओवर में  केहल राहुल की शानदार थ्रो से लिटन दास रन आउट हो जाने के बाद ये मैच पूरी तरह बदल गया. भारतीय टीम की तरफ से अर्शदीप सिंह(Arshdeep Singh)और हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट हासिल किए, वहीं मोहम्मद शमी ने 1 विकेट अपने नाम किया.

error: Content is protected !!