<

IND vs BAN: 5 रनों से हरा कर भारत ने बंग्लादेश के कप्तान को कराया नागिन डांस, जीत के बाद भारत सुपर 12 में टाप पर पहुंच गया

टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला भारत और बंग्लादेश के बीच हो रहा है। यह मैच एडिलेड के ग्राउंड पर खेला जा रहा है। बंग्लादेश की टीम ने टास जीता था लेकिन बंग्लादेश ने बैटिंग के बजाय फील्डिंग का फैसला किया। वहीं टीम इंडिया बैटिंग करते हुए 6 विकट के नुकसान पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया से बैटिंग करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाया। 44 बालों में 64 रन बनाये।

कोहली अपनी पारी में 8 चौके और एक  छ्क्के लगाये। केएल राहुल ने भी शीर्ष पर एक मजबूत पारी खेली, जिसमें उन्होंने 32 गेंदों में 50 रन बनाए। इसी बीच, रोहित शर्मा 2 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 30 रन बनाए और अश्विन ने अंतिम ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया।

आपको बता दें कि इस मैच के दौरान शाकिब अल हसन ने 2 विकेट लिया और हसन मसूद ने 3 विकेट लिया है।

लिटन के अलावां किसी का बल्ला नहीं चला

बंग्लादेश की टीम 185 रनों का पीछा करते हुए  शान्तो और लिटन दास ओपनिंग के लिए आये जहां खाली लिटन के बल्ले ही रन निकले। लिटन जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 21 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया। बांग्लादेश की टीम ने स्टार्टिंग के 6  ओवरों में बिना किसी नुकसान के 60 रन बना लिये थे। बारिश रूकने के बाद जब खेल शुरू हुआ तो भारत को बड़ी सफलता मिली। केएल राहुल ने डायरेक्ट थ्रो फेंक कर लिटन दास को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया।

लिटन दास ने 27 गेंदों में कुल 60 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं बांग्लादेश का दूसरा विकेट  मोहम्मद शमी ने हुसैन शान्तो को 10वें ओवर में चलता किया। 25 गेंदों में 21 रन बनाकर सूर्यकुमार सूर्य कुमार को कैंच थमा बैठे। अपने 12वें ओवर में आसिफ हुसैन को आउट कर चलता किया। वो 5 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हो गये। वहीं बंग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन 12 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हो गये।

error: Content is protected !!