<

Ind vs NZ 2nd ODI : हेमिल्टन में एक बार फिर बारिश की वजह से , मैच होना मुश्किल

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन के सेडोन पार्क में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीत कर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाज़ी करने का न्योता दिया और पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने 4.5 ओवर में 22 रन बना चुके हैं हैं। इस समय कप्तान शिखर धवन (2 रन)सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (19 रन) पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। बारिश की वजह से मैच को तोड़े देर के स्थगित कर दिया गया है।

भारतीय टीम में हुए दो बड़े बदलाव, दीपक चाहर को दिया गया मौका जबकि संजू सैमसन किया गया बाहर

इस मुकाबले में भारतीय टीम में दो बड़े बदलाव को देखने मिले । भारतीय तेज गेंदबाजी आलराउंडर शार्दुल ठाकुर के स्थान पर दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया जबकि संजू सैमसन के स्थान पर दीपक हुड्डा को मौका दिया गया। वहीं भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए कीवी टीम में एक बड़े बदलाव किया गया और प्लेइंग इलेवन में एडम मिल्ने की जगह माइकल ब्रेसवेल को मौका दिया गया है ।

भारत की प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

फिन एलन, डेवोन कान्वे, केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिशेल, टाम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउथी, लाकी फर्ग्यूसन।

हालांकि टीम इंडिया सीरीज का पहला मुकाबला हार चुका है इसलिए भारतीय टीम को यह मैच किसी भी कीमत जीतकर सीरीज में वापसी करने का शानदार मौका है। हालांकि पहले मैच में कीवी टीम ने जिस तरह आक्रमक बल्लेबाजी की थी उसे ध्यान मे रख कर उसके बाद भारतीय गेंदबाजों को अच्छी गेंदबाजी करनी होगी

error: Content is protected !!