<

मिस्टर 360° कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव के हेलिकॉप्टर छक्के ने उड़ाया मिचेल सैंटनर की होश , 25 गेंद पर ठोके 34 रन

IND vs NZ 2ndODI :भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला हेमिल्टन के सिडन पार्क में खेले जा गया था इस वनडे सीरीज मे भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज मिस्टर 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव का तूफानी जलवा बरक़रार है । जहाँ अपने बल्लेबाज़ी से गेंदबाज़ों के अंदर खौफ पैदा कर दिया है दरअसल सूर्यकुमार यादव ने दूसरे वनडे मुलाबले में भी लाज़वाब शॉट लगाने से किसी भी गेंदबाज को परहेज नहीं करते दिखाई दे रहे हैं। जहाँ बारिश की वजह से मैच को दो बार स्थागित करना पड़ा है वहीँ मुकाबले को 50 ओवर का ना कराकर 29 ओवर का किया गया । लेकिन बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा ।

भारी बारिश की वजह से मैच हुआ रद्द

बारिश की वजह से इस मैच को 29-29 ओवर मे बाट दिया गया था । लेकिन 13 वे ओवर में बहुत ज्यादा बारिश हो जाने की वजह से मैच को रद्द कर देना ही पड़ा ।जहाँ टीम इंडिया ने 12.5 ओवर में 1 विकेट नुसकान पर 89 रन बना लिए थे । वहीं सूर्यकुमार और गिल क्रिच पर मौजूद थे । सूर्यकुमार ने मात्र 25 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 34 रन बनाये थे वहीँ शुभमन गिल 45 रन बनाकर खेल रहे हैं । टीम इंडिया का केवल 1 विकेट धवन के रूप में गिरा था जहाँ उन्होंने इस श्रृंखला मे 3 रन बनाये थे और हेनरी की अगली गेंद पर लॉकी फर्ग्युसन के हाथों कैच का शिकार हो गए ।

सूर्यकुमार हेलिकॉप्टर छक्के ने फैंस का जीता दिल

सूर्य कुमार यादव ने इस श्रृंखला मे बेखौफ बल्लेबाज़ी कर रहे थे, हालांकि उन्होंने कुछ गेंदों पर संभलकर खेला । वही इसके बाद सूर्यकुमार अपने पुराने अंदाज में दिखे ।जहां उन्होंने 25 गेंदों पर 3 लाज़वाब छक्के और 2 चौकों की मदद से 34 रन ठोके,जहां उस वक़्त उनका स्ट्राइक रेट 136 का रहा.सूर्यकुमार यादव ने सेंटनेर को रिमांड पर लेते हुए उनके 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर मिड विकेट के क्षेत्र पर हेलिकॉप्टर शाट खेलते हुए जबरदस्त छक्का ठोका ।

बता दे सूर्य कुमार यादव ने स्वीप का प्रयोग करते हुए अपने घुटनों पर बैठते हुए डीप मिडविकेट के क्षेत्र में गेंद को हवाई यात्रा पर भेजकर छक्का हासिल किया .

error: Content is protected !!