<

IND vs NZ 2ndODI: टीम इंडिया दूसरा वनडे खेलने के लिए हैमिल्टन पहुंची, सीरीज में 1-0 से है पीछे

टीम इंडिया ऑकलैंड मे पहला वनडे हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दूसरा वनडे खेलने के लिए हैमिल्टन पहुंच गई। पहले वनडे में हार के बावजूद टीम इंडिया उत्साह का माहौल छाया है हालांकि भारतीय टीम के लिए आज कोई अभ्यास सत्र निर्धारित नहीं है। दूसरा वनडे रविवार को खेला जाएगा और टीम इंडिया जीत के साथ सीरीज में 1-0 से बराबरी करने के लिए मैदान पर उतरेगी।

बता दे, ऑकलैंड में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में कीवी टीम ने टीम इंडिया को 7 विकेट से तगड़ी शिकस्त दी। अब हैमिल्टन में कप्तान शिखर धवन एंड कंपनी के लिए यह मुकाबला करो या मरो की होने वाला है।ऐसे में टीम इंडिया इस मुकाबले को जीत जाता है तो वह सीरीज में वापसी कर लेगा और 1-1 की बराबरी हो जाएगी।

हैमिल्टन में भारत का रिकॉर्ड है खराब

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में रविवार को खेला जाएगा। हालांकि टीम इंडिया का इस मैदान पर खेले गए वनडे मैच में रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है। हैमिल्टन में टीम इंडिया का वनडे रिकॉर्ड बेहद खराब है। भारत ने यहां पर अब तक 7 वनडे मैच खेलें हैं। जिनमे से सिर्फ 1 ही मुकाबले में जीत पाए है। 2009 में महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में भारत यहां जीता था।

रिषभ पंत की फॉर्म को लेकर टीम इंडिया है चिंता में

कप्तान शिखर धवन और टीम इस रिकॉर्ड को और बेहतर करना चाहेगी । रविवार को टीम इंडिया जीत के साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के लिए कीवी टीम के खिलाफ उतरेगी। रिषभ पंत की फार्म को लेकर टीम इंडिया चिंता का विषय बनी हुई है। फिलहाल टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी और श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन परफार्म बहुत ही शानदार रहा हैं।वहीं ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने दिखाया कि वह भी तेज बैटिंग करने की काबिलियत रखते हैं।

error: Content is protected !!