<

IND vs PAK: एक लाख से ज्यादा लोग देखेंगे मैच, हो रहा है स्टेडियम तैयार

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए हो रहा है स्टेडियम तैयार, एक लाख से ज्यादा दर्शक देख सकेंगे मैच। 23 अक्टूबर को खेला जाएगा दोनों टीम के बीच ये मुकाबला। भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने का उत्साह दर्शको में हमेशा से ही रहता है, फैंस इस मैच को खूब पसंद करते है। भारत बनाम पाकिस्तान का ये ऐतिहासिक मुकाबला, t20 वर्ल्ड कप 2022 मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेला जाएगा। स्टेडियम की क्षमता 1 लाख दर्शको से ज्यादा है, इसी वजह को देखते हुए भारत बनाम पाकिस्तान के मैच को इस ग्राउंड पर निर्धारित किया गया है। ज्यादा से ज्यादा लोग देख पाए मैच, इसके लिए हो रहा है स्टेडियम तैयार।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड:

रविवार  23 अक्टूबर को खेला जाने वाला ये महामुकाबला, दर्शको को रोमांच और उत्साह से भर देने वाला साबित होगा। दोनों टीम का फैन बेस प्रचंड है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने टवीटर पर तस्वीरें साँझा करते हुए कहा, क्रिकेट तैयार हो रहा है “Cricket is लोडिंग”। तस्वीरों में ग्राउंड को तैयार किया जा रहा है।

 

मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम:

मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम दुनिया के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के तौर पर जाना जाता है, क्योंकि भारत के गुजरात राज्य के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम है, जिसकी दर्शक क्षमता एमसीजी के मुकाबले ज्यादा है। ऐसे में एमसीजी दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इसी मैदान पर भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी, जिसे देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक पहुंचने वाले हैं।

दुनिया के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के तौर पर जाना जाने वाला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, भारत और पाकिस्तान के इस मैच की मेजबानी करने में सटीक है। आपको बतादे सबसे बड़ा स्टेडियम भारत के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम है, जिसकी क्षमता मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से अधिक है।

 

error: Content is protected !!