<

IND vs SL 2nd T20 : मैच ख़त्म होने से पहले ये….. क्या कर बैठे हार्दिक , शुभमन गिल के साथ जमकर वायरल हुई तस्वीर

भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे टी20 मुकाबले में ज्यादातर समय खराब मूड में दिखे। उनके पास इसका बहुत बड़ा कारण थे। मैच के दूसरे ओवर में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने जब लगातार तीन नो-बॉल डाली पूरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 फ्री हिट दिए और चार वाइड बाॅल डाली थी । इस फ्री हिट का खूब फायदा उठाकर श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए लिए थे ।इस जवाब में टीम इंडिया 8 विकेट खोकर मात्र 190 रन ही बना पाई

हार्दिक ने की यह गलती!

हार्दिक ने दूसरे मुकाबले सिर्फ 12 रन पर आउट हो गए। उनके चेहरे पर निराशा की साफ तौर झलक दिखाई दे रही थी। मैच समाप्त होने से पहले ही हार्दिक पांड्या को टीम के खिलाड़ियों और वहां बैठे स्टाफ के साथ हाथ मिलाते देखा गया। आम तौर देखा गया है कि मैच समाप्त होने के बाद खिलाड़ी टीम के साथियों और विरोधियों से हाथ मिलाते हैं।


हार्दिक पांड्या का जितेश शर्मा और फील्डिंग कोच टी दिलीप और शुभमन गिल से मैच दौरान एक – एक से हाथ मिलाते हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालांकि उस वक़्त टीम इंडिया के पास उस मुश्किल हालात मे मुकाबले को जीतने की संभावना सबसे कम थी, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान को मैच के बाद मैच की अंतिम गेंद से हाथ मिलाना शुरू करते देख भारतीय फैन्स और प्रशंसक खुश नहीं थे।

अर्शदीप सिंह की लगातर नो बॉल पर क्या कहा हार्दिक पांड्या

दूसरे मुकाबले भारतीय टीम की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही, जिसमें इंजरी के बाद टीम में वापसी कर रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने तो टीम और फैन्स को हैरान कर दिया। अर्शदीप ने एक ही ओवर में तीन लगातार नो बॉल फेंकी वहीं मुकाबले में कुल 5 नो बॉल फेंकी जो कि अब तक यह भारत के द्वारा सबसे अधिक है। इस पर कप्तान हार्दिक पांड्या बहुत ही गुस्सा हुए थे । उन्होंने कहा कि ‘अपने पहले ही दिनों में भी उसने नो बॉल डाली है, ये कोई आरोप लगाने वाली बात नहीं है लेकिन नो बॉल एक अपराध है। टीम इंडिया तरफ से कुल 7 नो बॉल फेंके गए

फिर फ्लॉप हुए टॉप आडॅर

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते 206 रन बोर्ड पर ठोक दिए । वहीं श्रीलंका के कप्तान शनाका ने 22 गेंदों मे तूफानी पारी खेलते हुए 56 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके और छह छक्के निकले । और भारत को 207 रनों का लक्ष्य दिया इस लक्ष्य का पीछा पीछा करते हुए टीम इंडिया 57 रन तक पांच विकेट गंवा बैठी थी । इसके बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने छठे विकेट की बेहतरीन पार्टनरशिप ने 91 रन जोड़कर भारत को मैच में वापस ला खड़ा कर दिया । लेकिन सूर्या के आउट हो जाने के बाद लंका ने वापसी कर ली। भारत 20 ओवर में 8 विकेट पर 190 रन ही बना पाई ।

error: Content is protected !!