<

IND vs ZIM :जिम्बांबे के खिलाफ होने वाले मैच मे टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़ा उल्टफेर किया गया…

IND vs ZIM World Cup 2022 भारत की Probable Playing XI: भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ  होने वाला मुकाबला रविवार (6 नवंबर) को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर आमने सामने भिड़ेगी. दरअसल दोनों टीमें टी20 विश्व कप में पहली बार आपस में भिड़ रही हैं. इससे पहले दोनों टीम सात बार टी20 इंटरनेशनल मैच में आमने सामने भीड़ चुकी हैं जिसमें से भारत ने पांच मैच जीते हैं. इस मुकाबले में क्या टीम इंडिया ऋषभ पंत  खेलने को मौका देगी? या दिनेश कार्तिक के साथ उतरना चाहेगी

नई दिल्ली.  कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग बनाने मे बरकरार है. भारतीय टीम को टी-20 विश्व कप के सुपर 12 के आखिरी मुकाबले में रविवार (6 नवंबर) को जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) से भिड़ना है. दरअसल यह  रोमांचक मुकाबला मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नहीं दिखाई दे रही है.

दरअसल फिर बहस ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर है. अनुभवी विकेटकीपर  बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इस टी20 विश्व कप में अभी तक  अपना शानदार परफार्म नहीं कर सके हैं. ऐसे में अब इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि टीम मैनेजमेंट को कार्तिक की अस्थान पर पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. सूत्रों के मुताबिक पता चलता है कि इसपर फैसला शनिवार को प्रैक्टिस के बाद ही किया जा सकता है.

error: Content is protected !!