<

LLC 2023: UAE में सुरेश रैना ने बल्ले ने मचाई तबाही एक पारी में , 5 गेंदों में ठोक डाले 26 रन, Video वायरल

Suresh Raina: LLC 2023 का पांचवा मुकाबला इंडिया महाराजा (India Maharajas Vs World Giants) और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में एरॉन फिंच की अगुआई वाली वर्ल्ड जाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इससे पहले जब दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं तो वर्ल्ड जायंट्स ने 12 रन से जीत दर्ज की थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया महाराजा ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए। इस मैच में सुरेश रैना ने भारत महाराजा के लिए बहुत अच्छी पारी खेली।

भारत के कप्तान गौतम गंभीर नहीं खेल रहे थे तो हरभजन सिंह ने टीम की कमान संभाली। भारत टॉस हार गया, इसलिए उन्होंने दूसरी टीम के खिलाफ खेलना शुरू किया, जिसमें कुछ नए खिलाड़ी थे। पहले दो ओवर काफी अहम थे क्योंकि बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने दो रन दिए थे. फिर मनविंदर बिस्ला आए और बल्ले से 36 रन बनाए। लेकिन रितिंदर सोढ़ी सस्ते में आउट हो गए और वह पवेलियन लौट गए।

Suresh Raina के बल्ले से आया तूफान, 1 रन से रह गया अर्धशतक

टीम को मुसीबत में देख सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मिडिल ऑर्डर में आकर सूझबुझ से बल्लेबाजी की. जाएंट्स के कप्तान फिंच ने रैना के खिलाफ स्पिन अटैक इस्तेमाल कर उन्हें आउट करने की कोशिश की लेकिन रैना ने अपना विकेट नहीं दिया. वो एक छोर पर खड़े होकर अपनी पारी को भुनाते रहे.

गेम में अपनी पकड़ जमाने के बाद रैना ने बल्ले से तूफ़ानी अंदाज में रन बटोरना शुरू किया. उन्होंने 41 गेंदों में 49 रन की आतिशी पारी खेली. हालाँकि, वो महज 1 रन से अपने अर्धशतक से चूक गए. रैना ने अपनी पारी में 3 छक्के और 2 चौके की मदद से महज 5 गेंदों में 26 रन बना डाले. आपको बता दें कि लेजेंड्स लीग क्रिकेट में तीन टीमों के बीच फ़ाइनल खेलने की जंग हो रही है. इसमें इंडिया महाराजा, वर्ल्ड जाएंट्स और एशिया लायंस शामिल है.

error: Content is protected !!