<

IPL Auction में मिनटों में रेणुका ठाकुर बनी करोड़पति, मां ने पूरे गांव में बांटी मिठाई, बेटी की खुशी में जमकर मनाया जश्न

महिला प्रीमियर(WPL 2023) लीग की नीलामी में भारतीय तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर को विराट कोहली की टीम RCBW ने अपने साथ जोड़ा गया। रेणुका को खरीदने के लिए सभी फ्रेंचाइंजियों ने बिडिंग में खरीदना चाहा। लेकिन बाद में रेणुका पर RCB ने 1.50 करोड़ बोलीं लगाकर अपने टीम में जोड़ लिया।

RCB के द्वारा करोड़ों में खरीदे जाने के बाद रेणुका ठाकुर बेहद खुश नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपनी बेटी को खरीदने के बाद गांव में मिठाई बांट रही है। RCBW में शामिल होने पर रेणुका बहुत खुश थीं।

RCBW में जुड़ने के बाद खुशी से झूमी रेणुका

रेणुका ठाकुर एक तेज गेंदबाज हैं जो तेज गेंदबाजी में बहुत अच्छी हैं। उन्होंने तेज गेंदबाजी कर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। इसलिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वूमेन टीम (RCBW) ने रेणुका को अपने टीम के लिए खरीद लिया। फ्रेंचाइजी ने रेणुका को 1.50 करोड़ की मोटी कीमत में खरीद लिया।

माँ खुश होकर गाँव में बांटी मिठाईयां

रेणुका ठाकुर (Renuka Thakur) RCBW को 1.5 करोड में खरीदने के बाद खुशी का कोई ठिकाना न रहा। भारतीय महिला टीम इस समय T-20 वर्ल्ड कप 2023 के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं। इस आक्सन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बोली के बाद खिलाड़ी RCB,RCB, RCB के नारे लगाकर अपनी खुशी इजहार नजर आ रही है. साथ वह रेणुका भी काफी खुश दिख रही है.

रेणुका ठाकुर दाएं हाथ की गेंदबाज हैं, जो भारतीय महिला टीम के लिए T-20 और वनडे मैच खेल चुकी हैं। वह हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू के परसा गांव की रहने वाली हैं।

जब यह खिलाड़ी 3 साल का था तभी उसके पिता का देहांत हो गया। लेकिन उनकी मां सुनीता ठाकुर ने कभी भी अपनी मजबूरी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और अपनी बेटी के सपनों को पूरा नहीं किया।

उनकी मां को जैसे ही पता लगा कि उनकी बेटी रेणुका को विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) के ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वूमेन टीम (RCBW) द्वारा उनको 1.50 करोड़ में खरीद लिया है ,तो वह खुश हुई। उन्होंने लोगों को मिठाइयां बांटनी शुरू की और उनका ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

error: Content is protected !!