<

रोहित और श्रेयस ने शार्दुल ठाकुर की शादी में की शानदार एंट्री, श्रेयस ने शार्दुल-मिताली के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर आज यानी 27 फरवरी को मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शार्दुल के शादी की रस्में कई दिनों से स्टार्ट हो गयी है। जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट शुरू होने से पहले भारत की टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शार्दुल के यहां पहुंचेंगे। जिससे शादी में और भी रौनक आ जायेगी।

श्रेयस के साथ शार्दुल की गाने की जुगलबंदी

शार्दुल ठाकुर की शादी में भारत के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी शामिल होंगे। श्रेयस सोशल मीडिया पर अपने वायरल डांस वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं और शार्दुल की शादी में भी वह खूब धमाल मचाने वाले हैं। श्रेयस ने शार्दुल के संगीत समारोह में साथ में गाना गाते दिखाई दे रहें हैं। शार्दुल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

KKR ने शेयर किया वीडियो

श्रेयस अय्यर की टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस और शार्दुल का संगीत समारोह में एक साथ गाते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में जब शार्दुल की होने वाली पत्नी मिताली स्टेज पर आयीं तो शार्दुल स्टेज से उतरकर उनके पास चले जाते हैं। फिर शार्दुल और मिताली एक साथ डांस करते हैं। शार्दुल और मिताली का डांस देख श्रेयस मुस्कुराते नजर आए।

हल्दी का वीडियो हुआ था वायरल

शनिवार 25 फरवरी को शार्दुल ठाकुर की हल्दी की रस्म थी। उनके रिश्तेदार समारोह में शामिल हुए और इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गाने में शार्दुल अपने से छोटे रिश्तेदार के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. शार्दुल ने फिल्म सैराट के गाने झिंगाट पर डांस किया।

मुंबई में करेंगे रिसेप्शन

शार्दुल और उनकी पत्नी मूल रूप से गोवा में अपनी शादी करने जा रहे थे, लेकिन क्योंकि शार्दुल अपने क्रिकेट कार्यक्रम में बहुत व्यस्त हैं, उन्होंने जिसके कारण अब यह शादी मुंबई में समारोह आयोजित करने का फैसला किया। शादी के बाद मुंबई में ही रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें शार्दुल मिताली के दोस्त और उनके परिवार तथा रिश्तेदार शामिल होंगे.

error: Content is protected !!