<

T20 वर्ल्ड कप 2022: शोएब अख्तर ‘कहीं ऐसा ना हो कि भारत और पाकिस्तान की टीम जहाज में बैठकर घर न लौटे ‘…वीडियो देखें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने बयान बाजी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अक्सर भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर,  भारतीय और अपने टीम खिलाड़ियों के ऊपर बोलते नजर आते हैं। कई बार देखा गया है कि पाकिस्तान के क्रिकेटरों सबके सामने बेइज्जती करते नजर आते हैं। टी 20 वर्ल्ड कप तो चल ही रहा है, अब उन्होंने एक वीडियो टी20 वर्ल्ड कप मैच को लेकर शेयर किया हैं।

शोएब अख्तर ने वीडियो में किया वर्ल्ड कप 1992  को याद

वीडियो में बात करते हुए शोएब अख्तर ने इस बीच 1992 के वर्ल्ड कप भी किया याद। उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि ” सारी कहानी 1992 वर्ल्ड कप जैसी ही प्रतीत हो रही है। अब हम इतने मुश्किल से इस मुकाम तक पहुंचने में काम याब हो गये हैं तो मैं यह जरुर चाहुंगा कि भारत-पाक दोनों टीमें वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में जरूर आमने सामने खड़ा हो।”

साथ ही में उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद करता हूं कि हमारी टीम न्यूजीलैंड से मुकाबले में जीत हासिल करे। ताकि वह फाइनल में जगह बना सके। हम 1992 में इमरान खान की कप्तानी में वनडे वर्ल्ड में जीत हासिल की थी।

हालांकि साथ में उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि पाकिस्तान को हार के बाद वापस आना पडे। क्योंकि दो टीमों के बीच मुकाबले में एक जीतेगा तो एक हारेगा भी। हम सारे लोग मिलकर यही दुआ कर रहे हैं कि हमारी टीम जीत हासिल करें। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

वहीं भारतीय टीम भी सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 में टॉप स्थान पर अपनी जगह बना ली है और 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलेगा।

पाकिस्तानी टीम के लिए है न्यूजीलैंड बड़ी चुनौती

9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड एक दूसरे के आमने सामने होगें। बाबर आजम के कप्तानी में टीम  सेमीफाइनल का न्यूजीलैंड के साथ करेगा। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने ग्रुप-2 और न्यूजीलैंड ग्रुप 1 में टाप पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

error: Content is protected !!