<

‘आज रोहित शर्मा – विराट कोहली को बहुत गर्भ महसुस होगा’, 18 साल की बल्लेबाज शेफाली वर्मा के मुख से निकले अपशब्द, देखें वीडियो

भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई महिला के बीच पांच मैचो की टी20 सिरीज खेली गई थी, लेकिन पांचवे T-20 मुकाबले मे भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में शेफाली वर्मा को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Tahlia McGrath का विकेट चटकाने बाद उनके मुह से अपशब्द कहते हुए सुना गया। तो वहीं फैंस शेफाली वर्मा के इस वायरल वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

एक फैंस ने लिखा, ‘स्टोक्स भाई को भी आज शर्म आ गई होगी, तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, ‘बेन स्टोक्स के फैंस भारत में सभी जगह मौजूद हैं।’ एक अन्य फैंस ने लिखा, ‘आज रोहित शर्मा – विराट कोहली को गर्भ महसूस हो रहा होगा।’ ये अपशब्द 8वें ओवर की पांचवी गेंद पर देखने को मिला । ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के कप्तान Tahlia McGrath शेफाली वर्मा की खतरनाक गेंद पर चखमा खा गई थीं।

दरसल शेफाली वर्मा ने ऐसी खतरनाक गेंद फेंकी जिसे शाॅट मारने के लिए जैसे ही मैकग्रा क्रीज से बाहर निकलीं और कवर ड्राइव खेलने के चक्कर में गेंद खेलने से चूक गईं। और क्रीज से काफी बाहर निकलीं तो विकेटकीपिंग पर मौजूद ऋचा घोष बिना किसी प्रकार के गलती ना करते हुए उन्हें स्टंप कर देती हैं। हालांकि टीम इंडिया को इस मुकाबले में 54 रनों से हार से हार का मुह देखना पड़ा।


ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के गांवकर 196 रन बनाए थे। इस जवाब मे जब भारतीय टीम ने मैदान पर उतरी तो शुरुआती विकेट गिर जाने के चलते भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 142 रन ही पर ही सिमट गई । दीप्ति शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली बावजूद भी टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा । इस हार के साथ-साथ ही टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज भी 4-1 से गवां बैठी ।

error: Content is protected !!