<

वीडियो : भारत के दौरे पर खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर को हो गया प्यार…साड़ी खरीदी और पहनकर अब…

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच पांच मैचो की T-20 सिरीज खेली जा रही है जहां इस पाँच मैचो T20 सिरीज की मेजबानी भारत कर रही है

5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने भारत दौरे पर पहुंची ऑस्टेलिया टीम ने 4-1 से मुकाबले जीतकर सिरीज पर कब्जा कर लिया है. खेल से परे एक खास खिलाड़ी है जो इन दिनों खूब चर्चा में है. ऑस्ट्रेलिया टीम की क्रिकेटर अमांडा वेलिंग्टन अपनी सोशल मीडिया एक पोस्ट करने की वजह से खूब चर्चा में हैं. उन्होंने भारत में आकर भारतीय संस्कृति के तौर एक साड़ी खरीदी और फिर इसे पहनकर एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

भारत के दौरे पर खेलने आई ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की लेग स्पिनर गेंदबाज अमांडा जो पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां में चल रही हों यही वजह है उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए तस्वीर को. मुंबई में भारत के साथ टी20 सीरीज खेल रही थी तब इस खिलाड़ी ने अपने प्यार का इजहार किया है

अमांडा ने सीरीज के दौरान अपना कुछ समय निकालकर मुंबई में एक शॉपिंगमाल मे शापिंग की और वहा एक साड़ी खरीदी. इसे साड़ी को खरीदकर लाने के बाद उन्होंने भारतीय फैंस से सोशल मीडिया पर लिखकर पूछा कि देखिए मैं माल से साड़ी तो खरीदकर ले आई लेकिन मूछें पता अब यह जानना होगा कि आखिर इसे किस प्रकार से पहना जाता हैं.

आपको बता दें कि अमांडा ने 18 दिसंबर को साड़ी खरीदी थी और एक दिन बीत जाने के बाद 19 दिसंबर को इसे साड़ी को पहनकर सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा कि देखिए यह साड़ी तो मैंने पहन ली है लेकिन आप सभी लोग से गुजारिश है कि इसे साड़ी देखकर बताइए कि मैंने सही ठंग से पहना है या नहीं. अमांडा का ये साड़ी से जो प्यार है वो वाकई बहुत ही सुंदर है. भारत को आकर उन्होंने इसे ना सिर्फ खरीदा बल्कि पहनना भी सीखा…मान गए यदि को भी ब्यक्ति प्यार में अपने दिमाग मे कुछ ठान ले तो वह पूरा करके ही रहता है.


अमांडा वेलिंग्टन लेगब्रेक की स्पिनर गेंदबाज हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अब तक 23 मैच मुकाबले खेले हैं और इस सभी मैचो मे अब 30 विकेट अपने नाम किए हैं.

error: Content is protected !!