<

Video: अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में 12 गेंद में कंजूसी से दिया रन तो ख़ुशी से झूम उठी बहन सारा

अर्जुन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 22वें मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि यह पहली बार है जब वह लीग में खेल पाए हैं। वह साल 2021 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अब तक उन्हें किसी बड़े लीग मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था।

अर्जुन के लिए आज का दिन खास है क्योंकि उन्हें अपना पहला आईपीएल मैच खेलने का मौका मिला। जब रोहित शर्मा कप्तान थे तब अर्जुन को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन सूर्यकुमार यादव मुंबई टीम के कप्तान बनने के कारण अर्जुन खेल में उतर पाए। इस मैच में केवल दो ओवर फेंकने के बाद अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा नाखुश थीं।

Arjun Tendulkar के डेब्यू प्रदर्शन देखकर खुश हुई सारा तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर आज आईपीएल में डेब्यू कर रहे हैं और यह उनके लिए बेहद खास दिन होने वाला है। अर्जुन ने आज दो ओवर फेंके और पहले और दूसरे ओवर में क्रमश: 5 और 12 रन दिए। उनकी बहन सारा तेंदुलकर उनका समर्थन करने के लिए वहां थीं और वह उनके अच्छे प्रदर्शन को देखकर बहुत खुश थीं। वहीं, उनकी परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अर्जुन को ओवर नहीं दिया 2 से ज्यादा तो नाराज हुईं सारा

कोलकाता के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान सुर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर को केवल 2 ओवर की गेंदबाजी करने का मौका दिया जिसको देखकर उनकी बहन सारा तेंदुलकर काफी ज्यादा नाखुश नज़र आ रही थी.

error: Content is protected !!