<

VIDEO: बिश्नोई की GOOGLY पर शाहरुख ने लगाया विनिंग चौका, ख़ुशी से उछली गर्लफ्रेंड फुल एनर्जी से बजाई ताली, गंभीर के चेहरे पर पसरा मातम

आईपीएल 2023 का 21 वां मुकाबला शनिवार को लखनऊ सुपर जाएंटस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, जोकि यहां मुकाबला पंजाब किंग्स के फैंस के बेहद रोमांचक रहा. क्योकि इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जाएंटस को करारी शिकस्त देते हुए 2 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया .

वही, लखनऊ सुपर जाएंटस को सीजन की दूसरी हार का मुँह देखना पड़ा . बता दे की इस. मुकाबले में लखनऊ टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 159 रन बनाये थे, इस जवाब में पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज सिकंदर रजा की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत से 161 रन बनाये और सिर्फ 2 विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम किया।

इस मुकाबले में PBKS के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान विनिंग चौका जड़ा . जैसी ही शाहरुख खान ने विनिंग चौका जड़ा वैसे ही PBKS के खेमे में बेहद खुशी की लहर नजर आया तो वही LSG के खेमे में सभी खिलाडियों के चहरे पर निराश दिखाई दी . अब इसका एक विडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में यह देखा गया कि शाहरुख खान जैसे ही विनिंग चौका लगाया तो वो ख़ुशी के मारे मैदान के चारो तरफ बल्ला लेकर घुमाना शुरू कर दिये थे . वही, पंजाब किंग्स का डगआउट ख़ुशी से झूम उठे है. इस सब के बीच स्टैंड में बैठी शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड भी कुर्सी से खड़ी होकर फुल एनर्जी में जोर- जोर तालियां बजाने लगी थीं.

error: Content is protected !!