<

विडिओ : “टीम इंडिया को आज तो खोटा सिक्का काम आ गया”, मैच जिताऊ पारी के बाद भी केएल राहुल उडांये मज़ाक , सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

KL Rahul : भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की एकदिवसीय वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका के द्वारा दिये गये लो स्कोरिंग मुकाबले को 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

टीम इंडिया ने इस अजेय के साथ-साथ 2-0 से सीरीज़ से सिरीज भी अपने नाम कर लिया है वहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) ने दूसरे वनडे मुकाबले में अपना दमखम दिखाते हुए बेह्तरीन अर्धशतक जड़ टीम को जीत दिलाने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. जिसके बाद अब सोशल मींड्या पर फैंस उनकी जमकर तारीफ करने के साथ-साथ उनको इस मुकाबले मे धीमी पारी के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.
सोशल मीडिया पर छाए KL Rahul
आपको बता दें कि जब टीम इंडिया के बेह्तरीन विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल बल्लेबाज़ी करने मैदान पर आए तो टीम इंडिया उस समय बहुत ज्यादा मुश्किल में थी. और टीम इंडिया का लगातार विकेटे गिरती जा रही थी लेकिन राहुल ने आकर परिस्थितियों का सामना करते हुए और बड़ी समझदारी के साथ बल्लेबाज़ी की.

राहुल ने अपनी इस पारी में चौके-छक्के मारने की बजाय स्ट्राइक रोटेट कर पिच पर मिसाल बनकर डटे रहने का प्रयास  की. जिसमें वह पूरी तरह कामयाब भी रहे. हालांकि राहुल दूसरे वनडे मुकाबले में काफी धीमा पारी खेले. लेकिन उन्होंने अंत तक नाबाद बल्लेबाज़ी कर भारत को मुकाबला जीता दिया. केएल ने महज 103 गेंदों में 62.14 के स्ट्राइक रेट से  64 रन की अहम अर्धशतकीय पारी खेली. जिसमें उनके बल्ले से 6 चौके, 0 छक्के देखने को मिला . ग़ौरतलब है कि मैच जिताने के बाद भी सोशल मीडिया पर कुछ फैंस राहुल को उनकी धीमी पारी को लेकर मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल  कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

error: Content is protected !!